whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

महज 8 रन देकर इस गेंदबाज ने चटका दिए 7 विकेट, थर-थर कांपे बल्लेबाज

Sam Elliot Picks 7 Wickets: ऑस्ट्रेलिया के डॉमेस्टिक लिस्ट-ए टूर्नामेंट वनडे कप में तेज गेंदबाज का खतरनाक अंदाज देखने को मिला है। इस तेज गेंदबाज ने महज 8 रन के अंदर ने 7 विकेट चटका दिए थे। इसके अलावा इस खिलाड़ी ने बल्लेबाजी में भी कमाल करके दिखाया।
07:48 AM Sep 24, 2024 IST | Vishal Pundir
महज 8 रन देकर इस गेंदबाज ने चटका दिए 7 विकेट  थर थर कांपे बल्लेबाज

Sam Elliot Picks 7 Wickets: इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में डॉमेस्टिक लिस्ट-ए टूर्नामेंट वनडे कप खेला जा रहा है। जिसमें एक मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने काफी खतरनाक गेंदबाजी का नजारा पेश किया। मैच के दौरान इस गेंदबाज ने विपक्षी बल्लेबाजों को ज्यादा देर क्रीज पर टिकने नहीं दिया। ये गेंदबाज बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटा। इतना ही नहीं गेंद के अलावा बल्ले से भी इस खिलाड़ी ने कमाल करके दिखाया।

Advertisement

8 रन देकर झटके 7 विकेट

ऑस्ट्रेलिया के डॉमेस्टिक लिस्ट-ए टूर्नामेंट वनडे कप में तस्मानिया की बल्लेबाजी को विक्टोरिया के सैम एलियट ने तहस-नहस करते हुए रख दिया था। 23 सितंबर को मेलबर्न में विक्टोरिया और तस्मानिया के बीच एक मुकाबला खेला गया। मैच में सैम एलियट की खतरनाक गेंदबाजी देखने को मिली। सैम ने अकेले ही तस्मानिया की आधी टीम को आउट कर दिया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Video: कल रात खेतों में तू आई नहीं..श्रेयस अय्यर की बहन ने ऐसे दिया जवाब, लूट ली महफिल

इस मैच में सैम ने गेंदबादी करते हुए महज 8 रन देकर 7 विकेट चटकाए थे। मैच में सैम ने अपने पहले ओवर की पहली ही गेंद पर विकेट चटकाया था। मैच में एक समय सैम ने 6.2 ओवर में ही 8 रन देकर 7 विकेट अपने नाम कर लिए थे। पूरे मैच के दौरान सैम ने 12 रन खर्च किए थे।

Advertisement

बल्ले से भी किया अच्छा प्रदर्शन

इस मैच में सैम एलियट 11वें ओवर में गेंदबाजी करने आए थे। पहली ही गेंद से उनका रौद्र रूप देखने को मिला। मैच में सैम ने 8 ओवर में 12 रन देकर 7 विकेट चटकाने का कारनामा किया। जिसके चलते तस्मानिया की पूरी टीम महज 126 रनों पर ही ढेर हो गई थी। इसके अलावा सैम एलियट ने बल्लेबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया। 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सैम ने 28 गेंद खेलकर 19 रन बनाए थे। बता दें, साल 2004 में ऑस्ट्रेलिया धाकड़ तेज गेंदबाज शॉन टैट ने 8 विकेट लेने का कारनामा किया था। जिसके सैम चूक गए।

ये भी पढ़ें:- Video: WTC पॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा बदलाव, ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, टीम इंडिया को हुआ फायदा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो