whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या बाबर आजम ने टेस्ट क्रिकेट से कर दी संन्यास की घोषणा? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

Pakistan vs Bangladesh Babar Azam: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की बाबर आजम के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
01:02 PM Sep 03, 2024 IST | Vishal Pundir
क्या बाबर आजम ने टेस्ट क्रिकेट से कर दी संन्यास की घोषणा  सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
Babar Azam

Pakistan vs Bangladesh Babar Azam: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। एक बार फिर से पाकिस्तान की टीम हार की कगार पर पहुंच गई है। इस बीच सोशल मीडिया पर बाबर आजम के टेस्ट क्रिकेट से रिटायमेंट की पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल टेस्ट क्रिकेट में बाबर आजम का लगातार खराब प्रदर्शन जारी है। बांग्लादेश के खिलाफ भी दोनों मैचों में बाबर ने अपनी खराब बल्लेबाजी से फैंस और टीम को काफी निराश किया है। जिसके बाद अब उनके रिटायरमेंट की पोस्ट सामने आ रही है।

सोशल मीडिया पर सामने आया पोस्ट

दरअसल सोशल मीडिया पर बाबर आजम के पेरोडी अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई। जिसमें बाबर आजम के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा लिखी थी। देखते ही देखते ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई। हालांकि ये एक झूठी अफवाह है, बाबर ने टेस्ट क्रिकेट से कोई संन्यास की घोषणा नहीं की है। हालांकि इस पोस्ट पर कई लोगों को यह विश्वास हो गया कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम ने वास्तव में टेस्ट क्रिकेट को छोड़ने का फैसला किया है।

सोशल मीडिया पर बाबर का बन रहा मजाक

दरअसल टेस्ट क्रिकेट में पिछली 16 पारियों से बाबर आजम का बल्ला खामोश है। इन 16 पारियों में बाबर के बल्ले से एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं निकली है। बांग्लादेश के खिलाफ भी बाबर ने टीम को निराश किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बाबर को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- दलीप ट्रॉफी 2024 के बाद 3 खिलाड़ियों की हो सकती है टेस्ट टीम में एंट्री, सेलेक्टर्स की रहेंगी नजरें

ये भी पढ़ें:- क्या सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे जो रूट? देखें क्या दिया जवाब

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो