खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जेम्स एंडरसन के रिटायरमेंट पर बाबर आजम ने कर दी बड़ी गलती, डिलीट करनी पड़ी थी ये पोस्ट

Babar Azam To James Anderson: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के रिटायरमेंट पर पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने एक गलत पोस्ट शेयर कर दी थी। जिसके बाद बाबर को ये पोस्ट डिलीट करनी पड़ी थी। इस गलत पोस्ट के लिए बाबर का काफी मजाक उड़ रहा है।
06:29 AM Jul 13, 2024 IST | Vishal Pundir
James Anderson babar azam
Advertisement

Babar Azam To James Anderson: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने शुक्रवार 12 जुलाई को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया। एंडरसन ने अपना आखिरी टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के साथ खेला। एंडरसन के संन्यास लेने के बाद पूरा क्रिकेट जगत तेज गेंदबाज को शुभकामनाएं देने लगा। इस कड़ी में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम कहां पीछे रहने वाले थे। जेम्स एंडरसन के रिटायरमेंट पर बाबर आजम को एक नहीं बल्कि दो पोस्ट शेयर करनी पड़ी। दरअसरल बाबर से पहली पोस्ट शेयर करते हुए गलती हो गई थी, जिसके बाद उनको ये पोस्ट डिलीट करनी पड़ी थी।

Advertisement

गलती करने के बाद डिलीट की पोस्ट

बाबर ने पहली पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि आपके 'कटर' का सामना करना सौभाग्य की बात थी जिम्मी। इस पोस्ट में बाबर ने 'कटर' का गलती से इस्तेमाल कर दिया था। जिसके तुरंत बाद बाबर को ये पोस्ट डिलीट करनी पड़ी, लेकिन कुछ यूजर्स ने बाबर की इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स ले लिए थे। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर बाबर का काफी मजाक भी बनाया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा गूगल ट्रांसलेट से ऐसी गलतियां हो जाती है कभी-कभी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: राहुल के कप्तान बनाने पर इन खिलाड़ियों को हो सकता है नुकसान! श्रीलंका दौरे से हो सकते हैं बाहर

इसके बाद बाबर ने दूसरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि आपकी स्विंग का सामना करना सौभाग्य की बात थी। अब ये खेल एक महान खिलाड़ी को खो देगा। इस खेल के लिए आपने जो सेवाएं दी है वो उल्लेखनीय है। आपके लिए बहुत बड़ा सम्मान GOAT

आखिरी मैच में लिए 4 विकेट

जेम्स एंडरसन ने अपने आखिरी टेस्ट मैच में 4 विकेट हासिल किए। इस मैच को इंग्लैंड ने 114 रनों से जीत लिया था। इंग्लैंड टीम ने जेम्स एंडरसन को जीत के साथ विदाई दी है। अपने टेस्ट करियर में एंडरसन ने 704 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें:- जेम्स एंडरसन के रिटायरमेंट पर सचिन तेंदुलकर का खास पोस्ट, सोशल मीडिया पर छाया

ये भी पढ़ें:- WI vs ENG: 21 साल, 188 टेस्ट मैच, 704 विकेट; इंग्लैंड क्रिकेट ने जेम्स एंडरसन के लिए शेयर किया खास Video

Advertisement
Tags :
babar azamJames Anderson
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement