whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'बाबर आजम को टीम से बाहर कर देना...' पूर्व क्रिकेटर ने निकाली अपनी भड़ास

Pakistan Cricket Babar Azam: पाकिस्तान को 7 अक्टूबर से इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वहीं इस सीरीज से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने बाबर आजम को टीम से बाहर करने की मांग उठाई है।
09:02 AM Oct 01, 2024 IST | Vishal Pundir
 बाबर आजम को टीम से बाहर कर देना     पूर्व क्रिकेटर ने निकाली अपनी भड़ास
Babar Azam

Pakistan Cricket Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट इन बेहद खराब दौर से गुजर रही है। कप्तान और सेलेक्टर बदलने के बाद टीम का प्रदर्शन सुधर नहीं रहा है। चाहे आईसीसी का बड़ा इवेंट हो या द्विपक्षीय सीरीज हर जगह पाक टीम अपने फैंस को निराश कर रही है। भारत के साथ टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया था। इस सीरीज में पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, जिसके बाद बाबर को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

Advertisement

यहां तक खुद उनकी टीम के पूर्व क्रिकेटरों ने बाबर की जमकर क्लास लगाई थी। वहीं अब पाकिस्तान टीम इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेलती हुई दिखाई देने वाली है। इस सीरीज से पहले अब बाबर आजम को टीम से बाहर करने की मांग उठने लगी है और ये किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तान के ही पूर्व क्रिकेटर ने उठाई है।

जहीर अब्बास ने बाबर को टीम से बाहर करने की उठाई मांग

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जहीर अब्बास ने यूएई में क्रिकेट प्रेडिक्ट कॉन्क्लेव में बोलते हुए इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से बाबर को बाहर करने की मांग उठाई है। जहीर का कहना है कि अगर बाबर आजम रन नहीं बना रहा है तो उसको टीम से बाहर कर देना चाहिए। वह हमारा मुख्य बल्लेबाज है लेकिन फॉर्म में नहीं है, तो उसे टीम से बाहर कर देना चाहिए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में भारत की जीत पक्की! अब करना होगा ये काम

Advertisement

बाबर की विराट से तुलना बकवास

अक्सर देखा गया है कि बाबर आजम के फैंस उनकी तुलना भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दें को लेकर काफी चर्चाएं चलती रहती है। वहीं इसको लेकर जहीर अब्बास ने कहा कि विराट कोहली के साथ बाबर आजम की तुलना करना बकवास है। विराट हर मैच में रन बनाते हैं लेकिन बाबर हर मैच में फ्लॉप हो रहा है। तो कैसे ये तुलना हो सकती है।

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

1. पहला टेस्ट (7-11 अक्टूबर)
2. दूसरा टेस्ट (15-19 अक्टूबर)
3. तीसरा टेस्ट (24-28 अक्टूबर)

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: क्या ड्रॉ हो जाएगा कानपुर टेस्ट? यहां देखें पांचवें दिन के मौसम पर ताजा अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो