whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

विराट कोहली की वजह से छोड़नी पड़ी बाबर को कप्तानी! पाक पत्रकार की पोस्ट से मची सनसनी

Babar Azam Resigned Captaincy: बाबर आजम ने बीते दिन पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। जिसके बाद अब पाक पत्रकार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके कहा कि बाबर को विराट कोहली की वजह से कप्तानी छोड़नी पड़ी।
12:01 PM Oct 02, 2024 IST | Vishal Pundir
विराट कोहली की वजह से छोड़नी पड़ी बाबर को कप्तानी  पाक पत्रकार की पोस्ट से मची सनसनी
Babar Azam Virat Kohli

Babar Azam Resigned Captaincy: बाबर आजम के फैंस को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब बाबर ने वनडे और टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया। ये दूसरी बार है जब बाबर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ी है। इससे पहले वनडे विश्व कप 2023 के बाद बाबर ने कप्तानी छोड़ी थी लेकिन टी20 विश्व कप 2024 से पहले एक बार फिर से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर को कप्तान नियुक्त कर दिया था। लेकिन अब एक पाकिस्तानी पत्रकार की पोस्ट से सनसनी मच गई है, जिसने दावा किया कि भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की वजह से बाबर को कप्तानी छोड़नी पड़ी है।

Advertisement

विराट की वजह से छोड़ी कप्तानी?

जिओ न्यूज पत्रकार आरफा फिरोज जेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा कि बाबर आजम के करीबी दोस्तों ने उन्हें विराट कोहली का उदाहरण दिया और दूसरे शब्दों में आप कह सकते हैं कि बाबर ने कोहली के नक्शेकदम पर चलते हुए कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- पाकिस्‍तान क्रिकेट में मची खलबली, बाबर आजम ने छोड़ी कप्तानी, सोशल मीडिया पर बताई वजह

Advertisement

बाबर कोहली की तरह ही व्यक्तिगत प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहते हैं। बता दें, विराट कोहली ने साल 2021 में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ दी थी। जिसके बाद यूजर्स ने बाबर का मजाक उड़ाना भी शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि मतलब इधर भी कोहली, खुद कुछ अपने नहीं कर सकते।

खराब दौर से गुजर रहे बाबर आजम

बाबर आजम इन दिनों क्रिकेट करियर में अपने खराब दौर से गुजर रहे हैं। टी20 विश्व कप 2024 में उन्होंने काफी निराश किया। इस टूर्नामेंट में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम को यूएसए जैसी कमजोर टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। तब बाबर की कप्तानी पर भी काफी सवाल उठे थे। इसके बाद हाल ही में बांग्लादेश के साथ खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज में भी बाबर का खराब प्रदर्शन देखने को मिला। इस सीरीज में बाबर के बल्ले से एक भी अर्धशतक देखने को नहीं मिला था। जिसके बाद से लगातार बाबर को ट्रोल किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी की वापसी को लगा झटका! सामने आई बड़ी जानकारी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो