whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ban vs SL: बांग्लादेश के कप्तान ने लिया ऐसा रिव्यू, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक; देखें Video

Ban vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर है। इस दौरान दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है।
04:39 PM Mar 30, 2024 IST | News24 हिंदी
ban vs sl  बांग्लादेश के कप्तान ने लिया ऐसा रिव्यू  सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक  देखें video
बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज। इमेज क्रेडिट- बांग्लादेश ट्विटर

Ban vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर है। इस दौरान दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दूसरे टेस्ट के पहले ही दिन मैदान पर कुछ ऐसा देखने को मिला जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। मुकाबले के दौरान बांग्लादेश के कप्तान ने एक ऐसा DRS लिया कि उनकी बहुत किरकिरी हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर बांग्लादेशी कप्तान को खरी-खोटी सुना रहे हैं और उनके मजे ले रहे हैं।

44वें ओवर का मामला

मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बांग्लादेश की ओर से 44वां ओवर तैजुल इस्लाम ने किया। ओवर की चौथी गेंद का कुसल मेंडिस ने सामना किया। उन्होंने फ्लैट गुड लेंथ गेंद को बैकफुट पर जाकर बैकवर्ड पॉइंट की ओर मारा। गेंद पूरी तरह बल्ले से लगी, लेकिन स्लिप पर तैनात बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने LBW की अपील कर दी।

गेंदबाज ने नहीं की अपील

शांतो के अलावा किसी भी फील्डर और यहां तक की खुद गेंदबाज ने कोई अपील नहीं की। शांतो का मानना था कि गेंद पैड पर लगी है। इसके बाद उन्होंने ज्यादा सोच विचार किए बिना ही रिव्यू ले किया। रिव्यू में साफ देखा जा सकता है कि गेंद सीधी बैट पर जाकर लगी थी। इसके बाद से ही शांतो की किरकिरी हो रही है। यूजर्स इसे सदी का सबसे अच्छा रिव्यू बता रहे हैं।


मुकाबले का हाल

मुकाबले की बात करें तो पहले दिन स्टंप तक श्रीलंका ने 4 विकेट खोकर 314 रन बना लिए हैं। दिनेश चांडीमल 34 और कप्तान धनंजय डी सिल्वा 15 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। उनसे पहले निशान मदुश्का ने 57, दिमुथ करुणारत्ने ने 86, कुसल मेंडिस ने 93 और एंजेलो मैथ्यूज ने 23 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: टीम इंडिया को मिला तूफानी ओपनर! WC में रोहित के साथ मचा सकता है तबाही

ये भी पढ़ें: KKR vs RCB: अब तो दिल्ली पुलिस ने भी ले लिए गंभीर-कोहली के मजे, झगड़े के बाद गले मिलने पर किया पोस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो