whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बांग्लादेश क्रिकेट में आया भूचाल, BCB के डायरेक्टर ने छोड़ा पद, बताई ये वजह

Bangladesh Cricket Board: बांग्लादेश में हुए तख्तापलट के बाद क्रिकेट बोर्ड में भी बदलाव शुरू हो गया है। BCB के डायरेक्टर और क्रिकेट ऑपरेशन के चेयरमैन जलाल यूनुस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने भी अपने पद से इस्तीफा देने इच्छा जताई थी।
03:02 PM Aug 19, 2024 IST | Ashutosh Singh
बांग्लादेश क्रिकेट में आया भूचाल  bcb के डायरेक्टर ने छोड़ा पद  बताई ये वजह

Bangladesh Cricket Board: बांग्लादेश में राजनीतिक उठापटक के बीच BCB के डायरेक्टर और क्रिकेट ऑपरेशन के चेयरमैन जलाल यूनुस ने अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है। इस दौरान बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर और क्रिकेट ऑपरेशन के चेयरमैन जलाल यूनुस ने कहा कि उन्होंने ये फैसला क्रिकेट के हित में लिया है। देश में सरकार बदलने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड जांच के दायरे में है।

जलाल यूनुस ने जारी किया बयान

अपने पद से इस्तीफे की पुष्टि करते हुए जलाल यूनुस ने क्रिकबज से कहा, 'मैंने क्रिकेट के हित में बोर्ड के पद से इस्तीफा दे दिया है।' उन्होंने फ्यूचर में बोर्ड में और ज्यादा बदलाव होने की उम्मीद भी जताई है। इससे पहले बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने भी अपने पद से इस्तीफा देने इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि वो सरकार में सहयोग करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें : Video: IPL में इस नई टीम के साथ खेलना चाहते हैं रिंकू सिंह, KKR के फैंस में मचा हड़कंप

बढ़ सकता है सरकार का हस्तक्षेप

जलाल के इस्तीफे से बांग्लादेश में क्रिकेट ऑपरेशन पर सबसे ज्यादा असर पड़ने वाला है। बांग्लादेश में इस साल के अंत में महिला टी20 वर्ल्ड कप होना है। लेकिन वहां के हालात की वजह से उसे भी दूसरे देश में शिफ्ट किया जा सकता है। अगर बोर्ड क्रिकेट के अध्यक्ष भी अपने पद से इस्तीफा दे देते हैं तो सरकार का हस्तक्षेप बढ़ जाएगा।

पाकिस्तान के दौरे पर बांग्लादेश की टीम

बांग्लादेश की मेंस क्रिकेट टीम इस समय पाकिस्तान के दौरे पर है। यहां पर उन्हें वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 21 अगस्त से होगी। पहला मुकाबला 21 से 25 अगस्त तक रावलपिंडी में होगा। जबकि दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच भी रावलपिंडी में 30 अगस्त से 3 सितंबर के बीच होगा।


ये भी पढ़ें : मोहम्मद शमी की वापसी पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब होगी मैदान पर एंट्री?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो