whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खतरे में पड़ा इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर! बोर्ड जल्द सुना सकता है अपना फैसला

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन के फ्यूचर को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष फारुक अहमद ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि शाकिब अल हसन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था।
11:08 PM Aug 24, 2024 IST | Ashutosh Singh
खतरे में पड़ा इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर  बोर्ड जल्द सुना सकता है अपना फैसला

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश की टीम इस समय पाकिस्तान के दौरे पर है। दोनों देशों के बीच दो टेस्ट का पहला मैच खेला जा रहा है। इस मैच में बांग्लादेश की टीम अभी तक मजबूत स्थिति में दिख रही है। इसी बीच बांग्लादेश के एक खिलाड़ी का करियर खतरे में आ गया है। बांग्लादेश में हुए तख्तापलट के बाद वहां के हालात बदल गए हैं। इसका असर अब क्रिकेट पर भी देखने को मिल रहा है। इसी बीच बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष फारुक अहमद ने कहा कि पहला टेस्ट मैच के बाद वो स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन के भविष्य को लेकर फैसला करेंगे।

शाकिब पर दर्ज हुआ हत्या का मामला

दरअसल, बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उनके ऊपर रुबेल इस्लाम की हत्या में शामिल होने का आरोप लगा है। पुलिस ने शाकिब अल हसन के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है। बता दें कि रुबेल इस्लाम की 5 अगस्त को हत्या कर दी गई थी। हत्या के मामले में शाकिब अल हसन और बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना का नाम भी आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले की शिकायत अदबोर पुलिस स्टेशन में कराई गई है। इंस्पेक्टर मोहम्मद नजरुल इस्लाम ने इस बात की पुष्टि की थी।

बीसीबी को भेज दिया गया है नोटिस

सुप्रीम कोर्ट के वकील शाजिब महमूद आलम ने इन आरोपों के बाद शनिवार को एडवोकेट मोहम्मद रफीनुर रहमान की ओर से ईमेल और रजिस्टर्ड डाक के जरिए बीसीबी को कानूनी नोटिस भेज दिया है। उन्होंने शाकिब अल हसन को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से हटाने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने नोटिस में कहा है कि उनका नाम हत्या के मामले आया है, ऐसे में वो ICC के नियमों के अनुसार, नेशनल टीम में नहीं रह सकते हैं।

नोटिस में यह भी कहा गया है कि जांच को आगे बढ़ाने के लिए शाकिब अल हसन को देश वापस लाया जाना चाहिए। इसके अलावा आईसीसी को भी इस बारे में जानकारी दी जानी चाहिए। इसी बीच बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के नए अध्यक्ष फारुक अहमद ने शनिवार को शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपने कुछ बोर्ड डायरेक्टर्स के साथ मीटिंग और कहा कि उन्होंने अभी तक कोई भी नोटिस नहीं मिला है। वो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट से कोई फैसला करेंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो