whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bangladesh Violence: पूर्व कप्तान के बाद बाद एक और क्रिकेटर का घर फूंका

Bangladesh Liton Das House on Fire: बांग्लादेश में बिगड़ते हालातों के बीच क्रिकटरों की भी शामत आते हुई दिखाई दे रही है। रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक दो क्रिकेटरों के घरों को जला दिया गया है।
09:35 AM Aug 06, 2024 IST | Vishal Pundir
bangladesh violence  पूर्व कप्तान के बाद बाद एक और क्रिकेटर का घर फूंका
bangladesh cricket team

Bangladesh Liton Das House on Fire: बांग्लादेश के हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं। शेख हसीना बांग्लादेश छोड़कर फिलहाल भारत में हैं, तो उधर पड़ोसी देश पर आर्मी का कब्जा हो चुका है। बीते कुछ दिनों से बांग्लादेश के छात्र पीएम शेख हसीना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, अब ये विरोध प्रदर्शन इतना बढ़ गया कि शेख हसीना को बांग्लादेश छोड़कर भागना पड़ा। वहीं अब उपद्रवियों का सामना बांग्लादेश के क्रिकेटरों को भी करना पड़ा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक बीते दिन उपद्रवियों ने बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा के घर को आग के हवाले कर दिया था। जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आए थे। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि एक और क्रिकेटर के घर को उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया है।

लिटन दास के घर में लगाई आग

बांग्लादेश में अब क्रिकेटर भी सुरक्षित नजर नहीं आ रहे हैं। शेख हसीना के देश छोड़कर भाग जाने के बाद से अब तक दो क्रिकेटरो के घर जला दिए गए हैं। पहले पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा और मौजूदा क्रिकेटर लिटन दास के घर को उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश में बिगड़ रहे हालात, पूर्व कप्तान के घर में भी लगा दी आग; शेख हसीना से है खास नाता

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा करते हुए पोस्ट शेयर की और उसपर लिखा ये बांग्लादेशी क्रिकेटर लिटन दास हैं। इस्लामवादियों ने उनके घर में आग लगा दी। बांग्लादेशी हिंदू खतरे में हैं। भारत सरकार को उन्हें आश्रय देना चाहिए।

लिटन दास का क्रिकेटर करियर

लिटन दास बांग्लादेश टीम के मौजूदा क्रिकेटर है। उन्होंने अभी तक बांग्लादेश के लिए 41 टेस्ट, 92 वनडे और 89 टी20 मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में लिटन के नाम 2461 रन दर्ज हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक और 16 अर्धशतक भी निकले हैं।

वहीं वनडे क्रिकेट में अभी तक लिटन ने 2563 रन बनाए हैं। वनडे में लिटन 5 शतक और 12 अर्धशतक लगा चुके हैं। इसके अलावा टी20 में लिटन 1943 रन बना चुके हैं। टी20 लिटन के बल्ले से 11 अर्धशतक भी निकल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024 Live: नीरज चोपड़ा की एंट्री, हॉकी टीम रचेगी इतिहास; पढ़ें पल-पल की अपडेट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो