whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं चयनकर्ता होता तो श्रेयस को नहीं चुनता..' अय्यर के खराब प्रदर्शन से बौखलाया पूर्व खिलाड़ी

Shreyas Iyer: दलीप ट्रॉफी के राउंड 2 में श्रेयस अय्यर का बल्ला नहीं चल सका। वे बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। लगातार खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अय्यर को जमकर लताड़ा है। उन्होंने अय्यर के खराब प्रदर्शन की आलोचना की है।
07:58 AM Sep 14, 2024 IST | News24 हिंदी
 मैं चयनकर्ता होता तो श्रेयस को नहीं चुनता    अय्यर के खराब प्रदर्शन से बौखलाया पूर्व खिलाड़ी

Shreyas Iyer: दलीप ट्रॉफी राउंड 2 में श्रेयस अय्यर का बल्ला नहीं चल सका। इंडिया D की ओर से हिस्सा लेते हुए श्रेयस अय्यर ने इंडिया C के खिलाफ निराश प्रदर्शन किया और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अय्यर को चारों ओर से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उम्मीद जताई जा रही थी कि वे दूसरे राउंड में शानदार बल्लेबाजी कर भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली दूसरे मैच के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर लेंगे। लेकिन अय्यर 7 गेंद का सामना करते हुए 0 रन पर आउट हो गए। हालांकि अब अय्यर की खराब बल्लेबाजी पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने अपनी भड़ास निकाली है।

अय्यर पर पूर्व खिलाड़ी ने निकाली भड़ास

अय्यर के खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी, बासित अली का मानना है कि अगर वो चयनकर्ता होते तो श्रेयस अय्यर को कभी नहीं चुनते। उन्होंने कहा कि ' एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे अय्यर को देख कर दुख होता है। अगर आप आउट हो रहे हैं तो आपका ध्यान खेल पर नहीं है। खासकर लाल गेंद में। उन्होंने विश्व कप में 2 शतक लगाए। वह आईपीएल जीतने वाले कप्तान भी हैं। उन्हें 100-200 रन बनाने चाहिए थे। अय्यर में लाल गेंद क्रिकेट वाली भूख नहीं है। मैं भारतीयों से माफी मांगता हू। अगर मैं चयनकर्ता होता तो उन्हें दलीप ट्रॉफी में बिल्कुल भी नहीं चुनता'

इंग्लैंड के खिलाफ खेला आखिरी मुकाबला

अय्यर साल 2024 की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पांच मैच की टेस्ट सीरीज का हिस्सा बने थे। शुरुआती 2 मैच में उन्हें लगातार मौका दिया गया था। लेकिन वो खासा कमाल नहीं कर सके। ऐसे में उन्हें आखिरी तीन टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया। बाद में उन्होंने घरेलू टूर्नामेंट के कुछ मैचों में हिस्सा नहीं लिया। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अय्यर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। हालांकि अब एक बार फिर अय्यर ने खराब बल्लेबाजी कर अपने लिए टीम इंडिया में वापसी के रास्ते बंद कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: रिंकू सिंह ने देश के लिए दी बड़ी ‘कुर्बानी’, इमोशनल कर देगी यह कहानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो