whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: लास्ट बॉल पर छक्का ठोक 'पागल' हो गया बल्लेबाज, जश्न में फेंका बल्ला, अंपायर को लग गई चोट

Batman Hits Six Threw Bat in The Air Umpire Injured: क्रिकेट के मैदान से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस को एक तरफ हंसी और दूसरी ओर तरस आ रहा है।
06:12 PM Jul 31, 2024 IST | Pushpendra Sharma
video  लास्ट बॉल पर छक्का ठोक  पागल  हो गया बल्लेबाज  जश्न में फेंका बल्ला  अंपायर को लग गई चोट
बल्ले से अंपायर हुआ इंजर्ड

Batman Hits Six Threw Bat in The Air Umpire Injured: क्रिकेट के मैदान पर हर खिलाड़ी चाहता है कि उसकी वजह से टीम को जीत मिले। इसके लिए वह पूरी कोशिश भी करता है। फिर जब टीम को जीत मिल जाती है तो वह जश्न में इस कदर डूब जाता है कि उसे कुछ और याद ही नहीं रहता। इसी तरह के एक जश्न में डूबे खिलाड़ी से एक ऐसी चूक हुई कि अंपायर को इसका खामियाजा उठाना पड़ा। ये नजारा जिम्बाब्वे के डोमेस्टिक क्रिकेट में देखने को मिला।

आखिरी बॉल पर चाहिए थे 4 रन

दरअसल, यहां एक स्थानीय प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें सोगो रेंजर्स और रेनबो-1 टीम के बीच खेले गए 45-45 ओवर का मुकाबला खेला गया। इसमें सोगो रेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 44.1 ओवर में 229 रन बनाए। इसका पीछा करने उतरी रेनबो टीम ने 44.5 ओवर में 226 रन बना लिए थे। ऐसे में उसे आखिरी बॉल पर जीत के लिए चार रन बनाने थे।

खुशी से पागल हो गया बल्लेबाज 

रोमांचक मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों की धड़कनें बढ़ी हुई थीं। ऐसे में जैसे ही गेंदबाज रेयान बर्ल ने लास्ट बॉल डाली गई, बल्लेबाज फ्रांसिस सैंडे ने बल्ले का मुंह खोलकर छक्का ठोक डाला। छक्का ठोक टीम को जीत दिलाने के बाद सैंडे खुशी से पागल हो गए। वह इस कदर जश्न मनाने लगे कि उन्होंने अपना बल्ला हवा में फेंक दिया और ये जैसे ही नीचे गिरा, नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े अंपायर के पैर पर जा लगा। जिससे उन्हें चोट लग गई। अंपायर दर्द से कराहते हुए भी नजर आए। सैंडे इसके बाद भी नहीं रुके। वह मैदान पर ही डांस करने लगे। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट में तहलका मचाने आ रहे राहुल द्रविड़ के दोनों बेटे, एक कप्तान, तो दूसरा T20 में जलवा दिखाने को तैयार

टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दर्ज की जीत

आपको बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे का दौरा किया था। जहां भारतीय टीम ने 5 मैचों की टी-20 सीरीज में 4-1 से जीत दर्ज की थी। टीम इसके बाद श्रीलंका दौरे पर है, जहां उसने तीन मैचों की सीरीज में श्रीलंका का सूपड़ा साफ कर दिया है। आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने सुपर ओवर में जीत दर्ज की। अब टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार है। जिसकी शुरुआत 2 अगस्त से होने जा रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: पेरिस ओलंप‍िक में एक और पदक बस एक कदम दूर, लवलीना रच सकती हैं इत‍िहास 

ये भी पढ़ें: ‘मैं कप्तान नहीं बनना चाहता’ श्रीलंका से टी20 सीरीज जीतने के बाद सूर्यकुमार यादव ने दिया बयान

ये भी पढ़ें: IND Vs SL 3rd T20: सूर्यकुमार यादव का खुलासा, रिंकू सिंह को क्यों दिया 19वां ओवर

ये भी पढ़ें: श्रीलंका को भारत के मिस्ट्री गेंदबाजों ने चटाई धूल, करिअर के पहले ओवर में ही पलटी बाजी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो