whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सरफराज-नीतीश रेड्डी को मिली टीम में जगह

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में नीतीश रेड्डी, प्रसिद्ध कृष्णा और वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है।
10:18 PM Oct 25, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs aus  बॉर्डर गावस्कर सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान  सरफराज नीतीश रेड्डी को मिली टीम में जगह
Indian Test Team

Team India Squad Border Gavaskar Trophy: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में नीतीश रेड्डी, प्रसिद्ध कृष्णा और वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है। वहीं, सरफराज खान को भी लगातार दमदार प्रदर्शन का इनाम मिला है और उन्हें भी स्क्वॉड में जगह दी गई है।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम का ऐलान

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 150 रन की धांसू पारी खेलने का इनाम सरफराज खान को मिला है। सरफराज को बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए चुनी गई टीम में शामिल किया गया है। इसके साथ ही सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को भी टीम में जगह मिली है। अभिमन्यु ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन करते हुए सिलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था। विकेटकीपर के तौर पर टीम में ऋषभ पंत के साथ-साथ ध्रुव जुरैल को भी मौका मिला है। शुभमन गिल भी टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं।

Advertisement

नीतीश रेड्डी-सुंदर को भी मिली जगह

बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले नीतीश रेड्डी को भी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई टीम में शामिल किया गया है। नीतीश ने दूसरे टी-20 मुकाबले में बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 34 गेंदों पर 74 रन की धांसू पारी खेली थी। वहीं, गेंदबाजी में भी उन्होंने तीन विकेट अपने नाम किए थे। नीतीश इस सीरीज में बतौर ऑलराउंडर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। नीतीश के साथ-साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले वॉशिंगटन सुंदर को भी टीम में जगह दी गई है।

Advertisement

हर्षित राणा-प्रसिद्ध कृष्णा भी टीम में मौजूद

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गई टीम में पांच फास्ट बॉलर्स को टीम में शामिल किया है। उपकप्तान जसप्रीत बुमराह पेस अटैक की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, आकाशदीप सिंह और मोहम्मद सिराज को टीम में जगह दी गई है। स्पिनर के तौर पर आर अश्विन और रविंद्र जडेजा की जोड़ी को भी टीम में रखा गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 22 नवंबर से होना।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो