खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BCCI Central Contract से बाहर ईशान किशन को मिला कोच का साथ, बताया प्रतिभाशाली खिलाड़ी

BCCI Central Contract Ishan Kishan: बीसीसीआई के नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ईशान किशन के बाहर होने के बाद अब विकेटकीपर बल्लेबाज को चेन्नई सुपरकिंग्स के बॉलिंग कोच का साथ मिला है। सीएसके के कोच ने ईशान किशन को प्रतिभाशाली खिलाड़ी बताया है।
12:09 PM Mar 02, 2024 IST | Vishal Pundir
BCCI Central Contract Ishan Kishan Image Credit: Social Media
Advertisement

BCCI Central Contract Ishan Kishan: बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के बाहर होने को लेकर काफी बहस छिड़ी हुई है। कई लोगों का मानना है कि ईशान किशन ने बीसीसीआई की बात न मानकर खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है तो वहीं कई लोगों का मानना है कि ईशान किशन बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में डिजर्व करते थे। वहीं अब ईशान किशन को चेन्नई के बॉलिंग कोच का साथ मिला है। दरअसल ईशान किशन को बीते दिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वैडिंग में देखा गया। जहां कई बड़े क्रिकेटर्स भी पहुंचे थे।

Advertisement

ड्वेन ब्रावो ने ईशान किशन को बताया प्रतिभाशाली खिलाड़ी

दरअसल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वैडिंग में वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो भी पहुंचे थे। इस दौरान ईशान किशन जो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं वो भी वहां मौजूद थे। जिसके बाद ड्वेन ब्रावो की मुलाकात ईशान किशन और वेस्टइंडीज के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन से हुई। जिसके बाद ब्रावो इन दोनों खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। इन तस्वीरों को ब्रावो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। तस्वीरों के कैप्शन में ब्रावो ने ईशान किशन और निकोलस पूरन के लिए लिखा दो सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी।

ईशान किशन ने घरेलू क्रिकेट को किया था अनदेखा

दरअसल ईशान किशन को टीम इंडिया से बाहर होने के बाद लगातार घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी जा रही थी। जिसको ईशान किशन लगातार अनदेखा कर रहे थे। जिसके बाद बीसीसीआई को ये बड़ा फैसला लेना पड़ा और ईशान किशन को बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होना पड़ा। ईशान किशन को लेकर बीसीसीआई का फैसला घरेलू क्रिकेट में भाग लेने के महत्व पर जोर देने वाला एक स्पष्ट संदेश था।

Advertisement

साउथ अफ्रीका सीरीज से लिया था आराम

बता दें, ईशान किशन को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम में शामिल किया गया था। जिसके बाद ईशान किशन ने इस सीरीज से आराम मांगा था। इसके बाद से लगातार ईशान क्रिकेट से दूर बन रहे। फैंस को उम्मीद थी कि इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में ईशान की वापसी हो सकती है लेकिन ऐसा हुआ नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेलेक्टर्स ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए ईशान किशन से बात की थी लेकिन ईशान ने फिट न होने का हवाला देकर नाम वापस ले लिया था।

ये भी पढ़ें:- चुनावी मैदान में नहीं, अब क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे गौतम गंभीर, जानें किन जिम्मेदारियों के कारण लिया ये फैसला

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: किंग कोहली के खौफ से डरे जेम्स एंडरसन! कहा- अच्छा है विराट नहीं खेल रहा, नहीं तो…

ये भी पढ़ें:- आयरलैंड ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, भारत और न्यूजीलैंड को भी छोड़ा पीछे

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement