होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

तीसरे टी-20 में लगभग तय था हर्षित राणा का डेब्यू, लेकिन किस्मत ने कर दिया खेल, इस वजह से नहीं मिली टीम में जगह

हर्षित राणा को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टी-20 मुकाबले में जगह नहीं मिली है। हैदराबाद में हर्षित का डेब्यू लगभग तय था, लेकिन किस्मत ने युवा तेज गेंदबाज के साथ खेल कर दिया। बीसीसीआई ने हर्षित को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।
07:01 PM Oct 12, 2024 IST | Mohan Kumar
Harshit Rana
Advertisement

Harshit Rana IND vs BAN 3rd T20: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम इस मुकाबले में एक बदलाव के साथ उतरी है। अर्शदीप सिंह की जगह पर रवि बिश्नोई को टीम में जगह दी गई है। हालांकि, युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है। तीसरे टी-20 में हर्षित का डेब्यू लगभग तय था, लेकिन किस्मत ने फास्ट बॉलर के साथ खेल कर दिया। दरअसल, बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर अपडेट देते हुए बताया कि हर्षित को वायरल इंफेक्शन हो गया है और इस वजह से उनको टीम में मौका नहीं मिला है। ट्वीट के अनुसार, हर्षित बीमार होने की वजह से टीम के साथ स्टेडियम भी नहीं आए।

Advertisement

हर्षित के साथ हो गया खेल

भारतीय टीम टी-20 सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। ऐसे में यह माना जा रहा था कि हर्षित राणा को तीसरे टी-20 मुकाबले में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। हालांकि, हर्षित तीसरे टी-20 मैच से ठीक पहले बीमार हो गए। बीसीसीआई ने टॉस से ठीक पहले ट्वीट करते हुए बताया कि हर्षित वायरल इंफेक्शन की चपेट में आ गए हैं और इस वजह से वह टीम के साथ स्टेडियम भी नहीं आए। बता दें कि आईपीएल 2024 में हर्षित का प्रदर्शन कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए शानदार रहा था। हर्षित ने केकेआर को चैंपियन बनाने में गेंद से अहम किरदार निभाया था।

एक बदलाव के साथ उतरी है भारतीय टीम

टीम इंडिया तीसरे टी-20 मुकाबले में एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में भारतीय टीम ने अर्शदीप सिंह को आराम देते हुए रवि बिश्नोई को टीम में मौका दिया है। अर्शदीप का प्रदर्शन पहले दो टी-20 मैचों में कमाल का रहा था। अर्शदीप ने पहले टी-20 में 3 विकेट अपने नाम किए थे, जबकि दूसरे मुकाबले में वह एक विकेट निकालने में सफल रहे थे।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
bcciHarshit RanaIND vs BAN 3rd T20
Advertisement
Advertisement