whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

BGT शुरू होने से पहले ही कट सकता है दिग्गज का पत्ता, तोड़ चुका है रोहित शर्मा का भरोसा!

Shreyas Iyer: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कि आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से श्रेयस अय्यर का पत्ता साफ हो सकता है। सूत्र ने इसकी बड़ी वजह भी बताई है।
06:27 PM Sep 17, 2024 IST | Alsaba Zaya
bgt शुरू होने से पहले ही कट सकता है दिग्गज का पत्ता  तोड़ चुका है रोहित शर्मा का भरोसा

Shreyas Iyer: फिलहाल भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज के लिए तैयारियों में जुट चुकी है। बांग्लादेश के बाद टीम इंडिया, न्यूजीलैंड के खिलाफ घर पर ही 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसके बाद भारतीय टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी। ये सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2025 के लिहाज से दोनों टीमों के लिए अहम है। हालांकि सीरीज की शुरुआत से पहले ही श्रेयस अय्यर का पत्ता साफ हो सकता है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है।

Advertisement

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले हो सकता है बड़ा फैसला

बीसीसीआई के एक सूत्र ने टेलीग्राफ से बात करते हुए श्रेयस के बारे में बड़ा खुलासा किया है। अधिकारी ने कहा 'श्रेयस अय्यर अब अगर ईरानी कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो उनके पास रणजी ट्रॉफी में रन बनाने का अच्छा मौका है। विश्व कप 2023 में वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। दलीप ट्रॉफी में अभी एक राउंड और बाकी है। उन्हें फॉर्म हासिल करने की जरूरत है। शॉर्ट बॉल के खिलाफ अपनी समस्याओं के कारण वह शायद ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पाएंगे। लेकिन घर पर अय्यर ने खूब रन बनाए हैं।'

Advertisement

इस साल ही हुए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर

अय्यर विश्व कप 2023 के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 2 टेस्ट मैच की सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप हुए थे। इसके बाद उन्हें रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ भी खेली गई 5 मैच की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच में मौका दिया। लेकिन अय्यर ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपनी आखिरी 4 टेस्ट पारियों में 35,13,27 और 29 रन बनाए थे।

वहीं दलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया D की ओर से खेलते हुए अय्यर ने एक भी शतक नहीं जमाया। उन्होंने पहले मैच में इंडिया C के खिलाफ 9 और 54 रन बनाए थे। जबकि दूसरे मैच में उन्होंने 0 और 41 रन बनाए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: सभी देश टीम इंडिया के दुश्मन!, बांग्लादेश सीरीज से पहले रोहित शर्मा के बयान ने मचाई सनसनी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो