whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोहित-विराट नहीं, इस युवा ने उड़ाई कंगारुओं की नींद, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भिड़ेंगे दोनों देश

Yashasvi Jaiswal: आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2025 से पहले ऑस्ट्रेलिया के कुछ शीर्ष खिलाड़ियों ने यशस्वी जायसवाल का लोहा माना है। उन्होंने जायसवाल के अलावा गिल को भी भविष्य का सुपरस्टार बताया है।
12:26 PM Sep 16, 2024 IST | News24 हिंदी
रोहित विराट नहीं  इस युवा ने उड़ाई कंगारुओं की नींद  बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भिड़ेंगे दोनों देश

Australian players on Yashasvi Jaiswal: आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला मुकाबला 22 नवंबर से खेला जाएगा। पिछली बार इस सीरीज को भारत ने अपने नाम किया था। तब इस सीरीज की मेजबानी भारत ने की थी। लेकिन इस बार कहानी अलग है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी ऑस्ट्रेलिया की धर्ती पर खेली जानी है। हालांकि इसके बावजूद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अभी से ही खौफ में नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष खिलाड़ियों ने यशस्वी जायसवाल का लोहा माना है।

Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने माना लोहा

स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के टॉप क्रिकेटरों से कुछ भारतीय खिलाड़ियों का नाम बताने के लिए कहा गया, जो उनके मुताबिक भारत से आने वाले भविष्य के सुपरस्टार बनेंगे। जिसमें ज्यादातर खालिड़ियों ने बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का नाम लिया। इसके अलावा कुछ खिलाड़ियों ने शुभमन गिल का भी नाम लिया। लेकिन ज्यादातर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जायसवाल को ही अगला सुपरस्टार चुना है।

जाहिर है कि यशस्वी जायसवाल ने पिछले कुछ समय में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का परिचय पूरी दुनिया के सामने पेश किया है। साल 2024 की शुरुआत में जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पांच मैच की टेस्ट सीरीज में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। उन्होंने इस सीरीज में दो, दोहरा शतक भी अपने नाम किया। जायसवाल पूरे टूर्नामेंट में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए देखे गए थे।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिल सकता है मौका

ऐसा पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि जायसवाल को आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में मौका दिया जाएगा। अगर जायसवाल को आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में मौका मिलता है तो वह कंगारुओं के खिलाफ अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से विरोधी टीम के होश उड़ा सकते हैं। अब तक भारत के लिए खेले गए 9 टेस्ट मैच की 16 पारियों में उन्होंने 68.53 की औसत के साथ 1028 रन बनाए हैं। वहीं भारत के लिए 23 टी-20 मैच में उन्होंने 36.15 की औसत के साथ 723 रन बनाए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: बाबर आजम ने ‘फिसड्डी’ गेंदबाज को दिखाए तेवर, जड़े एक ओवर में पांच चौके

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो