whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कप्तान ही बना कोच, इंग्लैंड बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज में मिली नई भूमिका

England vs Sri Lanka Test Series: श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से कप्तान बेन स्टोक्स चोटिल होकर बाहर हो गए थे। लेकिन अब वे इस सीरीज में एक नई भूमिका में दिखने वाले हैं।
07:24 AM Aug 16, 2024 IST | Vishal Pundir
कप्तान ही बना कोच  इंग्लैंड बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज में मिली नई भूमिका
ben stokes

England vs Sri Lanka Test Series: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज होने वाली है। इस सीरीज का आगाज 21 अगस्त से होने जा रहा है। सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब टीम के कप्तान और धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोटिल होकर इस पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे। जिसके बाद टीम की कमान ओली पोप के हाथों में सौंपी गई। वहीं अब बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि बेन स्टोक्स एक नई भूमिका में श्रीलंका टेस्ट सीरीज में अपनी टीम के साथ जुड़ने वाले हैं।

कोच के रूप में जुड़ेंगे स्टोक्स

इंग्लैंड टेस्ट के कप्तान बेन स्टोक्स श्रीलंका के खिलाफ सीरीज तो खेलेंगे नहीं, द हंड्रेड के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण उनको बाहर कर दिया गया है। लेकिन अब वे नई भूमिका में दिखाई देंगे। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने मुझे पहले ही मैसेज भेजकर बताया है कि वह कोच बनने जा रहे हैं, इसलिए मुझे नहीं पता कि ब्रेंडन मैकुलम क्या करने जा रहे हैं?

आगे ब्रॉड ने कहा कि स्टोक्स ने पिछले एक साल से गेंदबाजी नहीं की है और केवल बल्लेबाजी की है। ब्रॉड ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में बेन स्टोक्स के लिए बेहतर विकल्प खोजने का मौका भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- ‘ऋषभ पंत कप्तान नहीं..’ भड़क गया पूर्व क्रिकेटर; कह दी बड़ी बात

दरअसल द हंड्रेड लीग के दौरान खेले गए नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए बेन स्टोक्स खेल रहे थे। एक मैच के दौरान उनको हैमस्ट्रिंग में चोट लगी, जिसके बाद उनको बैशाखी के सहारे चलते हुए देखा गया। बता दें, स्टोक्स को इंजरी से वापसी किए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ था। पिछली बार इंजरी के चलते उनको आईपीएल 2024 छोड़ना पड़ा था। जिसके बाद स्टोक्स फिर से इंजरी का शिकार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- Video: CSK इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन, MS धोनी का क्या होगा?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो