whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

PAK vs ENG: 200 विकेट लेने वाले खिलाड़ी की होगी इंग्लैंड टीम में एंट्री, पाकिस्तान की लगाएगा 'लंका'

PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के एक धमाकेदार खिलाड़ी की एंट्री होने वाली है। उनकी वापसी से इंग्लैंड को काफी मजबूती मिलेगी।
01:18 PM Oct 13, 2024 IST | Alsaba Zaya
pak vs eng  200 विकेट लेने वाले खिलाड़ी की होगी इंग्लैंड टीम में एंट्री  पाकिस्तान की लगाएगा  लंका

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 3 टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मैच 15 अक्टूबर से खेला जाएगा। सीरीज में 1-0 से आगे चल रही इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में शानदार खेल दिखाया था और एक पारी से मुकाबला अपने नाम किया था। वहीं दूसरे मैच में इंग्लैंड की टीम में एक बदलाव होना तय माना जा रहा है। इंग्लैंड के नियामित कप्तान और स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स वापसी करने के लिए तैयार हैं।

Advertisement

पहला मैच नहीं खेल पाए थे स्टोक्स

पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में खेले गए पहले मुकाबले में बेन स्टोक्स हैमस्ट्रिंग की समस्या से नहीं खेल पाएं थे। वह इंग्लैंड में खेली गई द हंड्रेड लीग में बल्लेबाजी के दौरान इंजर्ड हो गए थे। हालांकि अब दूसरे टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स वापसी के लिए तैयार हैं। दूसरे मैच में वह इंग्लैंड की ओर से कप्तानी भी संभालेंगे। ऐसी पूरी संभावना है।

Advertisement

इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता

माना जा रहा है कि बेन स्टोक्स की वापसी के बाद इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान ओली पोप का पत्ता कट सकता है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी अपनी बातचीत में ओली पोप के बाहर होने की संभावना जताई थी। पहले मैच में पोप अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित भी नहीं कर सके थे। वह बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे। पोप ने इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ खेली गई 3 टेस्ट मैच की सीरीज में भी कप्तानी की थी और इंग्लैंड को 2-1 से सीरीज भी जिताई थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: जो धोनी-पंत नहीं कर सके वो संजू सैमसन ने कर दिखाया, तीसरे टी-20 में रचा इतिहास

स्टोक्स का पाक के खिलाफ प्रदर्शन?

स्टोक्स ने पाकिस्तान के खिलाफ अब तक खेले गए 9 टेस्ट मैच में 21.93 की औसत के साथ 351 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 1 अर्धशतक भी निकले हैं। वहीं गेंदबाजी में स्टोक्स ने 13 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा पाकिस्तान के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में स्टोक्स ने 34.14 की औसत के साथ 922 रन बनाए हैं।
अब तक खेले गए 105 टेस्ट मैच में स्टोक्स ने 6508 रन बनाने के साथ 203 विकेट झटके हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: हैदराबाद टी20 मैच में भारत ने बांग्लादेश को रौंदा, ये 3 खिलाड़ी बने जीत के हीरो

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो