होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PAK vs ENG: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हुआ पाकिस्तान का सबसे बड़ा दुश्मन खिलाड़ी

PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैच की सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। टीम का सबसे अहम खिलाड़ी पहले मैच से बाहर हो गया है।
02:16 PM Oct 05, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

PAK vs ENG: 7 अक्टूबर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के लिए इंग्लैंड पाकिस्तान पहुंच चुकी है। हालांकि पहले मैच से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। स्टार खिलाड़ी और कप्तान बेन स्टोक्स पहले मैच में नहीं खेलेंगे। पहला मैच मुल्तान में खेला जाएगा। लेकिन स्टोक्स इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे। हैमस्ट्रिंग की समस्या की वजह से उन्हें पहले टेस्ट से बाहर कर दिया गया है।

Advertisement

द हंड्रेड में लगी थी चोट

स्टोक्स को द हंड्रेड लीग खेलने के दौरान चोट लगी थी। उन्हें बीच में ही बल्लेबाजी छोड़ रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था। लेकिन वह चोट से अभी तक पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। स्टोक्स की गैरमौजूदगी में क्रिस वोक्स को मौका मिलने की उम्मीद है। उनके अलावा ब्रायडन कार्से को भी डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। उनकी गैरमौजूदगी में ओली पोप कप्तानी संभालेंगे। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी खेली गई 3 मैच की टेस्ट सीरीज में कप्तानी की थी। उनकी अगुवाई में इंग्लैंड ने 2-1 से सीरीज भी जीती थी। पोप बतौर कप्तान इंग्लैंड के लिए चौथे टेस्ट मैच में कप्तानी करेंगे।

स्टोक्स ने इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन से पहले 45 मिनट सिम स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच के साथ शटल रन करते हुए देखे गए। उन्होंने नेट में स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ खेला था। इसके अलावा उन्होंने थ्रो डाउन का भी सामना किया।

ईएसपीएन से बात करते हुए स्टोक्स ने कहा था कि वह अपनी वापसी को लेकर कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। माना जा रहा है कि स्टोक्स दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भाग लेंगे।

Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड टीम का स्क्ववाड

बेन स्टोक्स (कप्तान), जो रूट, रेहान अहमद, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, हैरी ब्रूक, ब्रेडन कारसे, जॉर्डन कॉक्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, जोश हल, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, जेमी स्मिथ, बेन स्टोन, क्रिस वोक्स

 

ये भी पढ़ें: पिता सहवाग की राह पर चला बेटा आर्यवीर, खेली शानदार पारी, इस टूर्नामेंट में कर दिया कमाल

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Ben Stokespak vs eng
Advertisement
Advertisement