whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चोटिल हुआ स्टार खिलाड़ी, टेस्ट सीरीज से पहले बढ़ी टीम की टेंशन

Ben Stokes Injured: द हंड्रेड में रविवार को खेले गए एक मैच के दौरान इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर को चोट लग गई थी। जिसके चलते खिलाड़ी को मैदान से बाहर जाना पड़ा था। आगामी टेस्ट सीरीज में इस खिलाड़ी के खेलने पर संशय बना हुआ है।
06:40 AM Aug 12, 2024 IST | Vishal Pundir
चोटिल हुआ स्टार खिलाड़ी  टेस्ट सीरीज से पहले बढ़ी टीम की टेंशन
ben stokes

Ben Stokes Injured: इंग्लैंड क्रिकेट टीम को श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है। उससे पहले इंग्लैंड को एक बड़ा झटका लगता हुआ नजर आ रहा है। क्योंकि द हंड्रेड के दौरान इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को चोट लग गई और उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए मदद की जरूरत पड़ी। ऐसे में अगर स्टोक्स की चोट ज्यादा गंभीर होती है तो इंग्लैंड के लिए ये टेस्ट सीरीज से पहले बड़ा झटका हो सकता है।

स्टोक्स ने बनाए थे महज 2 रन

रविवार को नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए खेलते समय बेन स्टोक्स चोटिल हो गए थे। स्टोक्स को विकेटों के बीच दौड़ने में दिक्कत हो रही थी, इसलिए उन्होंने मैदान से बाहर जाने का फैसला किया। स्टोक्स चार गेंदों पर दो रन बना कर खेल रहे थे, लेकिन फिर वे चोटिल हो गए।

ये भी पढ़ें:-PAK vs BAN: फिक्सिंग के सवाल पर भड़क उठे शान मसूद, दिया मुंहतोड़ जवाब

उन्हें बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी उन्हें नॉन-स्ट्राइकर छोर से दौड़ने में कठिनाई हो रही थी। उनकी चोट के कारण उनके श्रीलंका के खिलाफ आगामी इंग्लैंड सीरीज में खेलने की संभावना पर संदेह है, जो 21 अगस्त से शुरू होने वाली है।

इंग्लैंड टीम के दूसरे खिलाड़ी हैरी ब्रूक ने स्टोक्स की मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए स्काईस्पोर्ट्स को बताया कि स्टोक्स की हालत बहुत अच्छी नहीं लग रही है और सोमवार को उनकी चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए स्कैन करवाया जाएगा। बाद में स्टोक्स ने बाकी बचा हुआ मैच डग आउट से देखा। इसके अलावा स्टोक्स को खड़े होने के लिए बैसाखी का सहारा लेते हुए देखा गया।

ये भी पढ़ें:-पेरिस ओलंपिक में सबसे ज्यादा मेडल लाने वाले टॉप-5 देश, किस नंबर पर रहा भारत?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो