whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाउंड्री के पास सुपरमैन बन गया फील्डर, एक हाथ से लपक लिया अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

Abhishek Das Flying Catch: बंगाल टी-20 लीग में क्रिकेटर अभिषेक दास ने एक ऐसा कैच लपका, जिसे देख स्टेडियम में बैठे दर्शक दंग रह गए। इस अविश्वसनीय कैच के बाद अभिषेक ने शिखर धवन की तरह सेलिब्रेट किया।
06:30 PM Jun 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
बाउंड्री के पास सुपरमैन बन गया फील्डर  एक हाथ से लपक लिया अविश्वसनीय कैच  देखें वीडियो
Abhishek Das Catch

Abhishek Das Flying Catch: क्रिकेट के मैदान से एक से एक नजारे सामने आते हैं। जिसे देख फैंस दंग रह जाते हैं। एक ऐसा ही नजारा बंगाल टी-20 लीग में सामने आया। जिसमें हावड़ा वॉरियर्स की ओर से खेलते हुए क्रिकेटर अभिषेक दास ने इतना बेहतरीन कैच लपका कि लोग दांतों तले अंगुलियां दबाने पर मजबूर हो गए। ये नजारा कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए बंगाल प्रो टी-20 लीग के सातवें मैच में देखने को मिला।

बाउंड्री के पास सुपरमैन बनकर लपका बेहतरीन कैच

मेदिनीपुर विजार्ड्स की ओर से खेलते हुए दीपक कुमार महतो ने आखिरी ओवरों में बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की। बॉल को बाउंड्री की ओर उड़ता देख अभिषेक ने लॉन्ग-ऑन की ओर दौड़ लगा दी। गेंद की स्पीड भांपते हुए अभिषेक ने 'सुपरमैन' बनकर जोरदार छलांग लगा दी। लगने लगा कि गेंद या तो हाथ से निकल जाएगी या फिर अभिषेक इसे पकड़कर बाहर की ओर फेंक देंगे, लेकिन उन्होंने यहां सूझबूझ का परिचय दिया।

शिखर धवन की तरह किया सेलिब्रेट

अभिषेक ने गेंद पर नजरें जमाए रखीं और एक हाथ से अविश्वसनीय कैच पकड़ दर्शकों को दंग कर दिया। ये अद्भुत कैच देखकर एक बार तो यकीन करना मुश्किल हो गया, लेकिन अंपायर ने माना कि ये क्लीन कैच था। इसलिए महतो को आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। अभिषेक ने इसके बाद शिखर धवन की तरह ताल ठोककर सेलिब्रेट किया।

ये भी पढ़ें: Video: भारत को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए अब कितने मैच जीतने होंगे जरूरी? जानें समीकरण

वॉरियर्स ने जीता मैच

दीपक कुमार महतो के आउट होने के बाद मेदिनीपुर विजार्ड्स की टीम 20 ओवर में 132 रन पर ढेर हो गई। हालांकि हावड़ा वारियर्स के लिए पारी की शुरुआत करते हुए अभिषेक दास फ्लॉप रहे। वह केवल आठ रन बना सके। इसके बावजूद वॉरियर्स ने सांसें रोक देने वाले मैच में पांच विकेट शेष रहते 133 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। अब 11वें मैच में अब हावड़ा वॉरियर्स का मुकाबला मालदा स्मैशर्स से होगा। यह मैच 16 जून को शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में भारत की इन दो टीमों से होगी भिड़ंत, ये हो सकती है तीसरी टीम

ये भी पढ़ें:- T20 wc 2024: सुपर-8 से पहले अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो