whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Murali Sreeshankar: भारत को लगा बड़ा झटका, पेरिस ओलंपिक से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Murali Sreeshankar: भारत के एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेता मुरली श्रीशंकर ने गुरुवार को घोषणा की कि वह घुटने की चोट के कारण पेरिस ओलंपिक में प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाएंगे।
04:38 PM Apr 18, 2024 IST | Rajat Gupta
murali sreeshankar  भारत को लगा बड़ा झटका  पेरिस ओलंपिक से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
मुरली श्रीशंकर चोट के कारण पेरिस ओलंपिक से बाहर। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

Murali Sreeshankar: भारत के एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेता मुरली श्रीशंकर ने गुरुवार, 18 अप्रैल को घोषणा की कि वह ट्रेनिंग के चोटिल हो गए। उनके घुटने में चोट लगी है। इस कारण वह पेरिस ओलंपिक में प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाएंगे। स्टार लॉन्ग जम्पर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें सर्जरी करानी है। ऐसे में वह पेरिस ओलंपिक में हिस्सा नहीं ले जाएंगे।

श्रीशंकर के प्रदर्शन पर नजर

श्रीशंकर ने जुलाई 2023 में बैंकॉक में एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 8.27 मीटर के क्वालीफाइंग मार्क को पार करते हुए 8.37 मीटर की दूरी हासिल करके पेरिस ओलंपिक में अपना स्थान सुरक्षित किया था। पिछले साल उन्होंने डायमंड लीग मीटिंग में टॉप तीन में जगह बनाने वाले तीसरे भारतीय एथलीट बनकर इतिहास रच दिया था। उन्होंने 9 जून को पेरिस लेग में तीसरा स्थान हासिल किया था

Paris Olympics

रजत पदक जीता था

ओलंपिक से पहले श्रीशंकर ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया और एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों दोनों में रजत पदक जीते। हांग्जो में एशियाई खेलों कर आयोजन हुआ था। विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्होंने वापसी की और 7.74 मीटर का सर्वश्रेष्ठ प्रयास दर्ज किया था।

नीरज चोपड़ा ने किया कमेंट

मुरली श्रीशंकर की इस पोस्ट पर गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने कमेंट किया है। नीरज चोपड़ा ने लिखा, मुझे यह जानकर सचमुच दुख हुआ कि आप पेरिस में हमारे साथ नहीं रहेंगी, श्री। अपना ख्याल रखें और मजबूत रहें। हम सब आपके साथ हैं। हम जानते हैं कि आप जल्द ही वापस आएंगे!

ये भी पढ़ें: LSG vs CSK Playing 11: मयंक यादव की वापसी तय, चेन्नई भी एक बदलाव के साथ उतरेगी

ये भी पढ़ें: IPL 2024: रोहित शर्मा रचेंगे इतिहास, धोनी के बाद ऐसा करने वाले बनेंगे दूसरे खिलाड़ी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो