whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन! बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर पूर्व दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी

Border Gavaskar Trophy 2024: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 नवंबर 2024 से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी। इसको लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बड़ी भविष्यवाणी की है, जिससे रोहित शर्मा की थोड़ी टेंशन बढ़ी होगी।
11:10 AM Aug 30, 2024 IST | Vishal Pundir
रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन  बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर पूर्व दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी
Border Gavaskar Trophy 2024

Border Gavaskar Trophy 2024: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारतीय टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती ऑस्ट्रेलिया टीम की होगी। इस साल टीम इंडिया बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2024 खेलने ऑस्ट्रेलिया जाएगी। इस टेस्ट सीरीज में दोनों टीमों के बीच 5 मैच खेले जाएंगे। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर ये सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी अहम होगी। पिछली बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था। लेकिन अब इस सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज ने बड़ी भविष्यवाणी की है, जिससे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की थोड़ी टेंशन बढ़ी होगी।

'ऑस्ट्रेलिया की होगी जीत'

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ज्योफ लॉसन ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर कहा कि, दोनों टीमें काफी टक्कर की है। भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में जीत का अनुभव भी है। जो टीम इंडिया को मानसिक रूप से दबाव में नहीं आने देगा। सीरीज में विजेता का चयन करना अभी से उतना आसान भी नहीं है, लेकिन मैं इस बार ऑस्ट्रेलिया टीम की 3-2 से जीत की उम्मीद कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता इस सीरीज में कोई भी मैच ड्रॉ होगा।

ये भी पढ़ें:- 4 धाकड़ खिलाड़ी एक सप्ताह के अंदर इंटरनेशनल क्रिकेट को कह चुके हैं अलविदा

पिछली बार टीम इंडिया की हुई थी जीत

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में पिछली बार टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। इस सीरीज के गाबा टेस्ट में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कमाल की पारी खेली थी। ये पहली बार था जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की धरती पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को जीतने में कामयाब रही थी। इस बार ये जिम्मेदारी रोहित शर्मा के कंधो पर होगी।

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2024 में रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई देगी। बता दें, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2024 से पहले भारतीय टीम दो घरेलू टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। पहली सीरीज में बाग्लादेश के साथ 2 टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, तो वहीं दूसरी सीरीज में न्यूजीलैंड के साथ 3 टेस्ट मैच होंगे।ॉ

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया से इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय! बुची बाबू में कर रहा निराश

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो