whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टेस्ट सीरीज हारने के बाद भी नहीं टूटा इस ऑस्ट्रेलिया का घमंड, टीम इंडिया को कुछ यूं दी चेतावनी

IND Vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। भारत से लगातार चार बार टेस्ट सीरीज हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम इस बार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी बीच तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने एक बड़ा बयान दिया है।
06:13 PM Aug 21, 2024 IST | Ashutosh Singh
टेस्ट सीरीज हारने के बाद भी नहीं टूटा इस ऑस्ट्रेलिया का घमंड  टीम इंडिया को कुछ यूं दी चेतावनी

IND Vs AUS: इस साल के अंत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज होनी है। इस सीरीज को लेकर अभी से माइंडगेम्स शुरू हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने इसी बीच एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने इस सीरीज में क्लीन स्वीप रन चाहते हैं। बता दें कि पिछली चार टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया है। इसमें दो बार टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में जीत हासिल की है।

मिचेल स्टार्क ने दी चेतावनी

भारत के खिलाफ सीरीज को लेकर बात करते हुए स्टार्क ने वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स से कहा, 'हम इस सीरीज में भारत को एक भी मैच जीतने नहीं देंगे।' बता दें कि इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने अभी से तैयारी करना शुरू कर दिया है। टेस्ट टीम के कप्तान कमिंस ने भी हाल में ही इंटरव्यू में कहा था कि वो इस बार भारत को हराना चाहते हैं।

स्टार्क ने एशेज सीरीज से की तुलना

इस बार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। ऐसे में इस सीरीज की तुलना एशेज से करते हुए स्टार्क ने कहा, 'इस बार ये सीरीज पांच मैचों की होगी। इस वजह से ये सीरीज भी एशेज की तरह अहम हो गई है। हम अपने होम कंडीशन में हर मुकाबला जीतना चाहते हैं।' उन्होंने आगे कि भारत के पास भी एक मजबूत टीम है। बता दें कि 1991-92 के बाद पहली बार है, जब भारत और ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगे।

ये भी पढ़ें :  मैच के दौरान ही मैदान पर पेशाब करने लगा ये खिलाड़ी, फौरन मिल गई सजा

कमिंस ने इन दो खिलाड़ियों पर लगाया है दांव

हाल में ही टेस्ट टीम के कप्तान कमिंस से जब भारत के खिलाफ सीरीज को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि इस बार उन्हें कैमरून ग्रीन और मिशेल मार्श से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। वो गेंदबाजी में अच्छा कर सकतेहैं। पिछले दो सालों में हमनें गेंदबाजी में उनका इतना अच्छा यूज नहीं किया है। ऐसे में उन्हें भारत के खिलाफ गेंदबाज विभाग में एक बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें :  चैंपियंस ट्रॉफी में कौन करेगा कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग? दिग्गज खिलाड़ी ने बताया नाम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो