whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोनाल्डो के साथी रहे फुटबॉलर ने एडल्ट एप पर शुरू किया अकाउंट, बने पहले फुटबॉलर

Douglas Costa Onlyfans: फुटबॉलर डगलस कोस्टा ओनलीफैंस पर अकाउंट ओपन करने वाले पहले जाने-माने फुटबॉलर बन गए हैं। इस वेबसाइट पर एडल्ट कंटेंट पेश किया जाता है।
12:06 AM Sep 06, 2024 IST | Pushpendra Sharma
रोनाल्डो के साथी रहे फुटबॉलर ने एडल्ट एप पर शुरू किया अकाउंट  बने पहले फुटबॉलर
Douglas Costa

Douglas Costa Onlyfans: ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर डगलस कोस्टा ने एडल्ट कंटेंट पेश करने वाली वेबसाइट 'ओनलीफैंस' पर अपना अकाउंट ओपन किया है। कोस्टा की उम्र 33 साल है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ए-लीग क्लब सिडनी एफसी में शामिल होने के कुछ ही दिनों बाद इस वेबसाइट से जुड़ने का फैसला लिया है। कोस्टा रोनाल्डो के साथी रहे हैं। वह बेयर्न म्यूनिख और जुवेंटस जैसे यूरोपीय दिग्गजों के साथ लगातार जीत हासिल कर चुके हैं। फुटबॉल का ये स्टार खिलाड़ी करीब दो सेशन तक पुर्तगाली स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो का साथी रहा। कोस्टा ओनलीफैंस पर अकाउंट ओपन करने वाले पहले जाने-माने फुटबॉलर बन गए हैं।

फैंस के लिए स्पेशल कंटेंट 

ऑस्ट्रेलिया के द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट में कोस्टा के हवाले से कहा गया है कि ओनलीफैंस क्रिएटर के रूप में मैं अपने फैंस के लिए स्पेशल कंटेंट बनाऊंगा। कोस्टा ने कहा है कि ऐसा कंटेंट वे किसी अन्य सोशल मीडिया पर नहीं देख पाएंगे। उन्होंने आगे कहा- "मैंने ओनलीफैंस में शामिल होने का फैसला इसलिए किया है क्योंकि मुझे कंपनी की विश्वसनीयता पर पूरा विश्वास है।"

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में डेब्यू, सिर्फ 2 वनडे खेले, फिर खत्म हो गया इस ओपनर का करियर

रोनाल्डो तोड़ चुके हैं रिकॉर्ड 

आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में यूट्यूब अकाउंट ओपन किया था। वह तीन दिनों में 50 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर का रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। अब उनके साथी रहे कोस्टा ओनलीमायफैंस पर किस्मत आजमा रहे हैं। रोनाल्डो को यूट्यूब पर जूड बेलिंगहैम जैसे फुटबॉल स्टार भी फॉलो करते हैं।बता दें कि कोस्टा अपने समय में एक शानदार खिलाड़ी थे। उन्होंने ब्राजील के लिए 31 इंटरनेशनल मैचों में प्रतिनिधित्व किया है। वह अपने देश की 2018 फीफा विश्व कप टीम का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy 2024: पहले दिन दिखा गेंदबाजों का दबदबा, हर्षित-विजय कुमार समेत इन बॉलर्स ने जमकर बिखेरी चमक

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो