whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ENG vs AUS: नए नवेले घातक खिलाड़ी ने मिचेल मार्श के उड़ा दिए होश, गेंदबाजी देख छूट जाएंगे पसीने, देखें वीडियो

Brydon Carse: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में ब्रायडन कार्स ने खासा प्रभावित किया है। उन्होंने तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श को अपनी तेज रफतार गति से खूब परेशान भी किया।
09:53 PM Sep 24, 2024 IST | Alsaba Zaya
eng vs aus  नए नवेले घातक खिलाड़ी ने मिचेल मार्श के उड़ा दिए होश  गेंदबाजी देख छूट जाएंगे पसीने  देखें वीडियो

Brydon Carse: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरा पर है, जहां पर 3 मैच की टी-20 सीरीज के बाद अब 5 मैच की वनडे सीरीज खेली जा रही है। तीसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड के नए नवेले खिलाड़ी ब्रायडन कार्स ने अपनी घातक गेंदबाजी का मुजायरा पेश किया। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श को अपनी गेंदबाजी के आगे घुटने टेकवा दिए, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ब्रायडन कार्स की धुआंधार गेंदबाजी

तीसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने मिचेल मार्श के होश उड़ा दिए, 29 साल के इस गेंदबाज ने मिचेल मार्श को खूब परेशान किया। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मार्श अपनी बल्लेबाजी के दौरान ब्रायडन की गेंदबाजी को समझ नहीं पा रहे हैं। ब्रायडन कार्स लगातार मार्श को बीट कर रहे हैं। इस दौरान कार्स, मार्श को एक बांउसर मारकर भी परेशान करते हैं। हालांकि अंत में मार्श और ब्रायडन की लड़ाई में ब्रायडन की जीत होती है। ब्रायडन की तेज गति और स्विंग गेंदबाजी अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है। ब्रायडन ने इस मैच में 10 ओवर में 5.50 की इकोनॉमी रेट के साथ 55 रन खर्च करते हुए 1 विकेट चटकाए थे।

Advertisement

पिता भी रह चुके हैं क्रिकेटर

ब्रायडन कार्स के पिता जेम्स कार्स भी पेशे से एक क्रिकेटर रह चुके हैं। वह जिम्बाब्वे की ओर से क्रिकेटर रहे हैं। जेम्स ने 60 प्रथम श्रेणी मैच में 485 और लिस्ट A के 21 मैचों में 46 रन बनाए थे। इसके अलावा प्रथम श्रेणी मैच में उन्होंने 137 विकेट और लिस्ट A में 20 विकेट हासिल किए थे। हालांकि अब उनके बेटे, ब्रायडन कार्स भी पिता की राह पर चलते हुए क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं।

ऐसा रहा है करियर

ब्रायडन कार्स ने अब तक इंग्लैंड के लिए 16 टेस्ट मैच में 18 विकेट झटके हैं। इसके अलावा 4 टी-20 मैच में इस खिलाड़ी ने 6 विकेट झटके हैं। वहीं वनडे में उन्होंने 183 रन भी बनाए हैं। जबकि टी-20 में उनके रनों का खाता नहीं खुला है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले भारी बवाल, स्टेडियम के बाहर हुआ विरोध, 20 लोगों पर दर्ज हुई FIR

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो