whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शतक के बाद फुस्स हो गया ईशान किशन का बल्ला, दूसरे मैच में फ्लॉप शो दिखाने पर हुए ट्रोल

Buchi Babu Cricket Tournament 2024 के पहले ही मैच में शतक जड़कर अपना लोहा मनवाने वाले दिग्गज खिलाड़ी ईशान किशन ने दूसरे मैच में बुरा प्रदर्शन किया है। शतक के बाद ईशान किशन के इस फ्लॉप शो से सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जा रहा है। 
12:30 PM Aug 22, 2024 IST | mashahid abbas
शतक के बाद फुस्स हो गया ईशान किशन का बल्ला  दूसरे मैच में फ्लॉप शो दिखाने पर हुए ट्रोल
ishan kishan

Buchi Babu Cricket Tournament 2024: तमिलनाडु की प्रतिष्ठित बुची बाबू टूर्नामेंट के पहले मैच में ईशान किशन ने शानदार शतक लगाकर अपना लोहा मनवाया था। लेकिन, दूसरे ही मैच में उन्होंने खराब प्रदर्शन किया है, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। ईशान किशन ने इस टूर्नामेंट में झारखंड टीम की कमान संभाल रहे हैं। पहले मैच में शतक जड़कर ईशान किशन ने टीम इंडिया में अपनी वापसी का दावा ठोंका था, लेकिन दूसरे मैच में उनके खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है।

किया बुरा प्रदर्शन 

ईशान किशन इस टूर्नामेंट में अपना दूसरा मैच हैदराबाद की टीम के खिलाफ खेल रहे हैं। इस मैच में झारखंड की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। मैच में झारखंड की टीम ने 143 रन के स्कोर पर अपना चौथा विकेट खोया था। इस बीच ईशान किशन बल्लेबाजी करने के लिए आए थे। टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन ईशान किशन महज 1 रन बनाकर ही आउट हो गए। उन्होंने 11 गेंद खेलकर 1 रन बनाए और त्यागराजन की गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया। ईशान किशन ने स्वीप स्लॉग शॉट खेलते हुए अपना विकेट विपक्षी टीम को तोहफे के रूप में दिया। ईशान किशन के लिए ये टूर्नामेंट बेहद अहम माना जा है। इस टूर्नामेंट में अगर वो अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में टीम इंडिया में जगह मिल सकती है।

पहले मैच में जड़ा था शतक 

ईशान किशन ने इस टूर्नामेंट में अपने पहले ही मैच में शतक जड़ा था। उन्होंने मध्य प्रदेश के खिलाफ ये शतक लगाया था। इस मैच में उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। ईशान किशन ने इस मैच में 114 गेंदों में 107 रन बनाए थे। उन्होंने 86 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था। जबकि दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद 41 रन की पारी खेली थी।

मैच में झारखंड की हालत हुई खराब

मैच में ईशान किशन की टीम झारखंड की हालत खराब है। झारखंड की टीम पहली पारी में 178 रनों पर ऑलआउट हो गई है। हालांकि, हैदराबाद ने भी 132 रन के स्कोर पर अपने 5 विकेट खो दिए हैं।

ये भी पढ़ें: भारत को मिली सबसे बड़ी खुशखबरी, कुश्ती की स्पर्धा में 4 मेडल हो गए पक्के

ये भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में कौन से खिलाड़ियों का टीम इंडिया में होगा चयन? देखें संभावित लिस्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो