Advertisement

बुची बाबू टूर्नामेंट में आते ही छा गए ईशान किशन, विकेट के पीछे पकड़ा शानदार कैच; देखें वीडियो

Buchi Babu Tournament 2024 Ishan Kishan: बुची बाबू टूर्नामेंट की शुरुआत हो चुकी है। पहला मुकाबला झारखंड और मध्य प्रदेश के बीच खेला गया। इस मैच में ईशान किशन ने काफी शानदार कैच पकड़ा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Ishan Kishan

Buchi Babu Tournament 2024 Ishan Kishan: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की मैदान पर वापसी हो चुकी है। ईशान किशन अब बुची बाबू टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में ईशान किशन झारखंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वहीं पहले मैच में ईशान का जलवा देखने को मिला है। विकेट के पीछ ईशान किशन ऐसा शानदार कैच पकड़ा की साथी खिलाड़ी भी हैरान रह गए। ईशान का कैच पकड़ते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया ईशान का वीडियो

बुची बाबू टूर्नामेंट में झारखंड और मध्य प्रदेश के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच के 74वें ओवर में मध्य प्रदेश की तरफ शुभम कुशवाह बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक तेज गति से आई उछाल भरी गेंद पर शॉट लगाने की कोशिश की। कट शॉट खेलने के चक्कर में बैट का किनारा गेंद पर लग गया। गेंद में गति और उछाल होने के चलते ईशान के लिए भी इस कैच को पकड़ना आसान नहीं था। हालांकि गेंद उनके दस्तानों में आई गई थी लेकिन पहली बार में गेद निकल गई थी लेकिन ईशान ने गेंद से नजर नहीं हटाई और दूसरे प्रयास में कैच लपक लिया।

ये भी पढ़ें:- Video: WTC Final में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को जीतने हैं कितने मैच, यहां समझे पूरा समीकरण

दलीप ट्रॉफी 2024 में खेलेंगे ईशान किशन

ईशान किशन लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अब घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके ईशान टीम इंडिया में वापसी की कोशिश कर रहे हैं। बुची बाबू टूर्नामेंट के बाद ईशान दलीप ट्रॉफी 2024 में खेलते हुए दिखाई देंगे।

दलीप ट्रॉफी में ईशान टीम-डी का हिस्सा है, जिसकी कमान श्रेयस अय्यर के हाथों में हैं। दरअसल टीम इंडिया से ब्रेक लेने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज को सेलेक्टर ने घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी थी, लेकिन किशन ने इसको नजरअंदाज कर दिया था। जिसके बाद उनको बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- ‘मुझे कोई उम्मीद नहीं…’ भारतीय टीम में जगह मिलने को लेकर ऐसा क्यों बोला ये स्टार खिलाड़ी?

Open in App
Tags :