whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुची बाबू टूर्नामेंट 2024 में लगा पहला दोहरा शतक, युवा बल्लेबाज ने गेंदबाजों को जमकर धोया

Buchi Babu Tournament 2024: बुची बाबू टूर्नामेंट 2024 में आज जम्मू-कश्मीर और छत्तीसगढ़ के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टूर्नामेंट का पहला दोहरा शकत देखने को मिला है।
11:36 AM Aug 17, 2024 IST | Vishal Pundir
बुची बाबू टूर्नामेंट 2024 में लगा पहला दोहरा शतक  युवा बल्लेबाज ने गेंदबाजों को जमकर धोया
Buchi Babu Tournament 2024

Buchi Babu Tournament 2024: बुची बाबू टूर्नामेंट 2024 में आज जम्मू कश्मीर और छत्तीसगढ़ के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाज का धमाल देखने को मिला। इस मैच में टूर्नामेंट का पहला दोहरा शतक देखने को मिला, जो जम्मू-कश्मीर के नाम रहा। इस बल्लेबाज ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर कुटाई की।

शुभम ने जड़ा दोहरा शतक

जम्मू-कश्मीर की तरफ से छत्तीसगढ़ के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए शुभम खाजुरिया ने शानदार दोहरा शतक लगाया है। इस मैच में उन्होंने 368 गेंदों पर 202 रनों की पारी खेली। जिसमें उनके बल्ले से 17 चौके और 8 छक्के निकले।

ये भी पढ़ें:- साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया के गले लगकर रोईं विनेश, भीड़ के भी निकले आंसू

खबर लिखे जाने तक जम्मू-कश्मीर ने 6 विकेट खोकर 471 रन बना लिए थे। शुभम के अलावा जम्मू-कश्मीर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए साहित लोत्रा ने भी शानदार शतक लगाया। साहिल ने इस मैच में 188 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेली। इसके अलावा पारस डोगरा ने 73 और अब्दुल शमद ने 58 रनों की पारी खेली। इस मैच में शुभम और साहित के बीच 223 रनों की साझेदारी देखने को मिली थी। बाद में साहिल के आउट होने के बाद शुभन और पारस के बीच 122 रनों की पार्टनरशिप देखने को मिली थी।

इसके अलावा छत्तीसगढ़ की तरफ से गेंदबाजी करते हुए उत्कर्ष तिवारी ने 4 विकेट हासिल किए। फिलहाल मैच में जम्मू-कश्मीर की टीम मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। इससे पहले छत्तीसगढ़ की टीम ने पहली पारी में 278 रन बनाए थे। छत्तीसगढ़ की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आयुष पांडे ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। आयुष ने पहली पारी में 138 रन बनाए थे। जिसमें उन्होंने 16 चौके और छक्का लगाया था। इसके अलावा अमनदीप ने 65 रन बनाए थे।

जम्मू-कश्मीर की तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली थी। आबिद मुश्ताक ने जम्मू-कश्मीर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा 5 विकेट चटकाए। इसके अलावा साहिल लोत्रा ने 4 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें:- भारत, श्रीलंका और यूएई नहीं, अब ये देश कर सकता है टी20 विश्व कप की मेजबानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो