बुची बाबू टूर्नामेंट में फिर फ्लॉप हुआ कोच गंभीर का 'खास', अब कैसे मिलेगी टेस्ट टीम में जगह

India vs Bangladesh: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज का बल्ला बुची बाबू टूर्नामेंट में अभी तक खामोश रहा है। तमिलनाडु के खिलाफ भी दोनों पारियों में वो बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ भी वो वनडे सीरीज में भी फ्लॉप रहे थे।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच सितंबर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में अपना दावा पेश करने के लिए श्रेयस अय्यर इस समय बुची बाबू टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस टूर्नामेंट अभी तक श्रेयस अय्यर बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। आईपीएल के बाद से ही श्रेयस अय्यर फॉर्म को लेकर संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं।

लगातार फ्लॉप हो रहे हैं श्रेयस अय्यर

भारतीय चयनकर्ताओं की नजर इस समय बुची बाबू टूर्नामेंट पर टिकी हुई है। सेलेक्टर्स इस टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों की कमजोरी और मजबूती को जानना चाह रहे हैं। इसी कड़ी में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस टूर्नामेंट में उनका खराब प्रदर्शन जारी है। इस टूर्नामेंट में टीएनसीए 11 के खिलाफ मैच में वो बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। इस मैच की पहली पारी में वो 2 रन बना कर आउट हो गए थे। जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 22 रन बनाए थे।

श्रीलंका के खिलाफ भी रहे थे फ्लॉप

श्रेयस अय्यर को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी टीम में जगह दी गई थी। इस वनडे सीरीज में भी श्रेयस अय्यर कुछ खास नहीं कर पाए थे। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में 23, 7 और 8 रन बनाए थे। उनकी खराब फॉर्म की वजह से उन्हें इस सीरीज से ड्रॉप भी किया जा सकता है। बता दें कि एक समय श्रेयस अय्यर को अजिंक्य रहाणे के रिप्लेसमेंट के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन अब वो खराब फॉर्म की वजह से टीम इंडिया से जगह नहीं बना पा रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें;- ICC चेयरमैन पद के चुनाव में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जय शाह का किया समर्थन या विरोध? देखें रिपोर्ट

गंभीर के लिए बढ़ सकती हैं मुश्किलें

बांग्लादेश के खिलाफ गौतम गंभीर के सामने नंबर 5 के बल्लेबाज को लेकर मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। सरफराज खान भी अभी तक कुछ खास नहीं कर पाएं हैं। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में टीम इंडिया में नंबर 5 के बल्लेबाज को लेकर रोहित शर्मा और गौतम गंभीर अलग रणनीति बनानी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें;- रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन! बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर पूर्व दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी

Open in App