whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुची बाबू टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव को मांगनी पड़ी माफी, क्या है पूरा मामला?

Buchi Babu Tournament 2024: बुची बाबू टूर्नामेंट मुंबई और टीएनसीए 11 के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव को गेंदबाजी करते हुए देखा गया। इस दौरान सूर्या को माफी भी मांगनी पड़ी।
07:51 AM Aug 30, 2024 IST | Vishal Pundir
बुची बाबू टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव को मांगनी पड़ी माफी  क्या है पूरा मामला
SURYAKUMAR YADAV

Buchi Babu Tournament Suryakumar Yadav: जहां एक तरफ टीम इंडिया फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक पर चल रही है, तो वहीं दूसरी तरफ भारत में बुची बाबू टूर्नामेंट खेला जा रहा है। जिसमें टीम इंडिया के कई खिलाड़ी खेल रहे हैं। बांग्लादेश के साथ होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले ये टूर्नामेंट कुछ खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया में जगह पाने का जरिया बन सकता है।

इस टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव भी खेल रहे हैं जो शानदार प्रदर्शन करके टेस्ट टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश करेंगे। वहीं बुची बाबू टूर्नामेंट के दौरान सूर्यकुमार यादव को माफी भी मांगनी पड़ी है। जिसकी बड़ी वजह भी सामने आई है।

सूर्या को क्यों मांगनी पड़ी बीच मैच में माफी?

दरअसल मुंबई और टीएनसीए 11 के बीच खेले गए मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव को गेंदबाजी करते हुए देखा गया। गेंदबाजी करते समय सूर्या ने एक बीमर गेंद फेंक दी थी, जिसपर बल्लेबाज और फील्डर भी घायल हो सकता था। गेंद फेंकने के बाद सूर्या ने हाथ उठाकर माफी मांगने का इशारा भी किया।

ये भी पढ़ें:- टेस्ट क्रिकेट से इस खिलाड़ी ने क्यों लिया ब्रेक? सामने आई बड़ी वजह

जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। मैच के दौरान सूर्या ने कई ओवरों तक गेंदबाजी की। इससे पहले सूर्यकुमार को श्रीलंका दौरे पर टी20 सीरीज के आखिरी मैच में भी गेंदबाजी करते हुए देखा गया था, इस मैच में सूर्या ने 2 विकेट भी चटकाए थे।

टेस्ट टीम में वापसी करना चाहते हैं सूर्यकुमार

सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए अभी तक महज एक ही टेस्ट मैच खेला है। उनको टी20 स्पेशलिस्ट माना जाता है। जिसके चलते सूर्या को अभी तक टीम इंडिया के लिए ज्यादा टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन बुची बाबू टूर्नामेंट शुरू होने से पहले इस खिलाड़ी ने भारतीय टेस्ट टीम में जगह बनाने की अपनी इच्छा जाहिर की थी। जिसके चलते सूर्या ये टूर्नामेंट खेल रहे हैं। ताकी रेड बॉल क्रिकेट में वे खुद को और ज्यादा बेहतर कर सके।

ये भी पढ़ें:- UP T20 League 2024: रिंकू सिंह का ब्लॉकबस्टर शो, बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में किया कमाल, टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो