whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

137 किलो के क्रिकेटर ने आधी टीम को समेटा, अपनी गेंदबाजी से मचाया गजब कोहराम

Caribbean Premier League 2024: क्रिकेट के खेल में फिटनेस बहुत जरूरी होता है। ऐसे में जिसे दुनिया का सबसे अनफिट खिलाड़ी कहा जाता था उस खिलाड़ी ने कमाल कर दिखाया है। इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन कर विपक्षी टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। 
02:35 PM Sep 18, 2024 IST | mashahid abbas
137 किलो के क्रिकेटर ने आधी टीम को समेटा  अपनी गेंदबाजी से मचाया गजब कोहराम
rahkeem cornwall

Caribbean Premier League 2024: जिस खिलाड़ी को लोग ताने मारते थे उसके मोटापे का मजाक उड़ाते थे और उसे दुनिया का सबसे मोटा खिलाड़ी कहकर पुकारते थे। उस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी से सभी को दंग कर दिया है। इस गेंदबाज की इस शानदार गेंदबाजी की बदौलत उसे प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। 137 किलोग्राम वजन के इस खिलाड़ी ने मैच में 4 ओवर में 16 रन देकर 5 विकेट हासिल किए।

Advertisement

कौन है ये खिलाड़ी

ये क्रिकेटर वेस्टइंडीज के रहकीम कॉर्नवाल हैं। जिनका वजन करीब 137 किलोग्राम का है। इतने वजन होने के बावजूद वह कैरेबियाई प्रीमियर लीग में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। वह इस लीग में बारबाडोस रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: क्या बांग्लादेश के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच खेलेंगे जसप्रीत बुमराह? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया जवाब

Advertisement

कैसा किया प्रदर्शन 

रहकीम कॉर्नवाल ने बारबाडोस रॉयल्स की ओर से खेलते हुए सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के खिलाफ लाजवाब गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवरों में सिर्फ 16 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। इस प्रदर्शन के कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। रहकीम कॉर्नवाल ने विध्वंसक बल्लेबाजों से भरी सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की आधी टीम को पवेलियन वापस भेज दिया। जिससे टीम 19.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 110 रन ही बना सकी थी। रहकीम कॉर्नवाल ने कप्तान आंद्रे फ्लेचर, मिकाइल लुइस, वानिंदु हसरंगा, ओडियन स्मिथ और रियान जॉन का विकेट हासिल किया था।

Advertisement

कैसा रहा मैच का नतीजा

111 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बारबाडोस रॉयल्स ने 11.2 ओवरों में ही 113 रन बनाकर ये मैच अपने नाम कर लिया। विध्वंसक फॉर्म में चल रहे क्विंटन डि कॉक ने 38 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के के दम पर नाबाद 59 रनों की पारी खेली। जबकि, एलिक अथांजे ने 15 गेंदों में 3 चौके के दम पर नाबाद 22 रन की पारी खेली।

ये भी पढ़ें:- Video: बांग्लादेश के खिलाफ कौन करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग? देखें संभावित बल्लेबाजी क्रम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो