whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: अंपायर की गलती से आपस में भिड़े खिलाड़ी, 6 को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

Cricket के खेल में दो टीमों के बीच की टक्कर देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक मैदान में पहुंचते हैं। कई बार अपनी टीम की बुराई सुनकर या फिर खिलाड़यों का बुरा प्रदर्शन देखकर फैंस भड़क भी उठते हैं। लेकिन एक मैच के दौरान तो खुद खिलाड़ी ही एक-दूसरे से भिड़ गए थे।
02:42 PM Sep 13, 2024 IST | mashahid abbas
video  अंपायर की गलती से आपस में भिड़े खिलाड़ी  6 को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती
Cricket Match

Cricket के खेल में कई बार फैंस के बीच लड़ाई हो जाती है। कई बार खिलाड़ी ही आपस में एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं। खिलाड़ियों के बीच होने वाली जुबानी जंग के चलते उन्हें बाद में सजा भी जाती है और उनसे जुर्माना वसूला जाता है लेकिन क्या आपने कभी क्रिकेट के मैदान पर महाभारत की तरह दो पक्षों में भयानक लड़ाई देखी। वो भी ऐसी लड़ाई, जिसमें 6 खिलाड़ियों को अस्पातल में भर्ती कराना पड़ जाए।

कहां हुई ये घटना

ये घटना बांग्लादेश की है। वहां पिछले वर्ष ही सितंबर के महीने में सेलीब्रिटी प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया था। इस लीग में बांग्लादेश के फिल्म निर्माता मुस्तफा कमाल राज और दीपांकर दीपोन के बीच कहासुनी हो गई थी। बाद में इसी कहासुनी ने हाथापाई का रूप ले लिया और फिर धीरे-धीरे इसमें और भी खिलाड़ी कूद पड़े। इस लड़ाई में 6 खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल भी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें:- AFG vs NZ: 5 दिन का मैच बिना टॉस 5 दिन बाद खत्म, पहली बार भारत में हुआ ये काम

इस वजह से हुई थी लड़ाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंपायर के एक गलत फैसले की वजह से खिलाड़ी आपस में भिड़ गए थे। इसी लड़ाई में कई खिलाड़ियों को चोट लग गई थी। इस लड़ाई के बाद सेमीफाइनल मैच से पहले ही टूर्नामेंट को बंद कर दिया गया। यहां देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें:- बिना शतक लगाए इस गेंदबाज ने बनाए थे सबसे ज्यादा रन, विकेट चटकाए 1001

महिला खिलाड़ी ने लगाए आरोप

इस मैच में खेल रही राज रिपा ने सोशल मीडिया पर अपने दिए बयान में बताया कि सभी ने देखा मैच के दौरान क्या हुआ था। गेंद चार रन के लिए जा चुकी थी लेकिन मैनेजमेंट ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया था। कमाल राज की टीम के खिलाड़ी नशे में थे और उनके ऊपर उन्होंने पानी की बोतलें भी फेंकी थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो