whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है बला की खूबसूरत ये जिम्नास्टिक कोच? जिसने Paris Olympics में लूटी महफिल

सोशल मीडिया प्लेफॉर्म X पर यूजर्स इस इटालियन कोच की वीडियो शेयर कर रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग वीडियो को देख रहे हैं। इटली की राफाएली ने महिला रिदमिक ऑल-अराउंड प्रतियोगिता में ब्रांज मेडल जीता है।
07:10 PM Aug 11, 2024 IST | Amit Kasana
कौन है बला की खूबसूरत ये जिम्नास्टिक कोच  जिसने paris olympics में लूटी महफिल

Who is Claudia Mancinelli: Paris Olympics 2024 से इन दिनों एक कोच की Video Viral हो रही हैं। ये हैं इटली की रिदमिक जिम्नास्टिक कोच क्लाउडिया मैनसिनेली। दरअसल, वे उस वीडियो से लाइमलाइट में आईं हैं जिसमें वह जजों के पास जाकर जिम्नास्ट सोफिया राफाएली के लिए अपील कर रही थीं। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर लोगों ने पेरिस ओलिंपिक से उनके कई वीडियो शेयर किए। इन वीडियो पर लोग जमकर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, Claudia Mancinelli पूर्व अभिनेत्री हैं और उनका जन्म इटली के फैब्रियानो शहर में हुआ था। इटली में ही पढ़ाई करने के दौरान उन्होंने छोटी उम्र में ही जिमनास्टिक ज्वाइन कर लिया था। जिमनास्टिक में ख्याति प्राप्त करने के बाद उन्होंने अभिनय में भी हाथ अजमाया और कई सफल फिल्मों में काम किया है।

पेरिस ओलंपिक से 10 महीने पहले ही हुई है नियुक्ति

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिल्वर स्क्रीन पर उन्होंने 'यूनिक ब्रदर्स', 'द टूरिस्ट' और 'नाइन' जैसी हिट फिल्मों में अदाकारी की है। जानकारी के अनुसार पेरिस ओलंपिक 2024 से करीब 10 महीने पहले पूर्व कोच जूलियट कैंटालुप्पी के पद छोड़े जाने के बाद इंटली की नेशनल रिदमिक जिम्नास्टिक टीम का नेतृत्व करने के लिए नियुक्त किया गया था।

सोशल मीडिया प्लेफॉर्म X पर यूजर्स इस इटालियन कोच की वीडियो शेयर कर रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग वीडियो को देख रहे हैं। यहां बता दें कि इटली की राफाएली ने महिला रिदमिक व्यक्तिगत ऑल-अराउंड प्रतियोगिता में ब्रांज मेडल जीता है।

ये भी पढ़ें: क्या विनेश फोगाट के हक में आएगा CAS का फैसला? ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा ने कही ये बात

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल से चूकी ये एथलीट, फाइनल से वापस लेना पड़ा नाम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो