whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: मैच में बल्लेबाज को पड़े लात घूंसे, विकेट गिरने पर खिलाड़ियों में जमकर हुई जंग

Cricket के मैदान पर खिलाड़ियों के बीच नोकझोंक के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। लेकिन मैदान पर मारपीट के मामले कम ही देखने को मिलते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खिलाड़ियों के बीच जमकर मारपीट साफतौर पर नजर आ रही है।
11:09 AM Sep 20, 2024 IST | Mashahid abbas
video  मैच में बल्लेबाज को पड़े लात घूंसे  विकेट गिरने पर खिलाड़ियों में जमकर हुई जंग
Cricket Fight

Cricket के मैदान पर खिलाड़ियों के बीच नोकझोंक होना आम बात है। खिलाड़ियों के बीच तू-तू मैं-मैं के मामले लगभग हर लीग में देखने को मिलते हैं। लेकिन, खिलाड़ियों के बीच मारपीट के मामले अमूमन कम ही देखने को मिलते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट लीग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मैदान पर खिलाड़ियों के बीच भीषण लड़ाई देखने को मिल रही है। खिलाड़ियों के बीच हाथापाई के मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि एक खिलाड़ी ने बल्ला लेकर दूसरे खिलाड़ी को दौड़ा लिया।

Advertisement

Live मैच में हुआ बवाल 

UAE में इन दिनों एमसीसी वीकडेज बैश लीग क्रिकेट खेली जा रही है। इस लीग में एरोविसा क्रिकेट और रबदान क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया था। इस दौरान एरोविसा क्रिकेट टीम के एक गेंदबाज ने रबदान टीम के एक बल्लेबाज को आउट करने के बाद जश्न मनाया। लेकिन गेंदबाज ने इस जोश में अपना होश खो दिया और बल्लेबाज के सामने आकर आक्रमक अंदाज में भद्दा इशारा किया और उन्हें पवेलियन की ओर जाने के लिए कहने लगे। गेंदबाज को इस तरह से जश्न मनाते देख बल्लेबाज ने भी अपना आपा खो दिया। इसके बाद बल्लेबाज और गेंदबाज में हाथापाई शुरू हो गई और दोनों ने एक दूसरे को जमीन पर पटक दिया। हालांकि, इस बीच टीम के अन्य साथियों और अंपायरों ने दोनों खिलाड़ियों को अलग करने की कोशिश की।

Advertisement

बल्ला लेकर दौड़ाया 

बल्लेबाज और गेंदबाज जब आपस में लड़ते हुए जमीन पर गिर गए तो साथी खिलाड़ियों ने उन्हें अलग करने की कोशिश की। इस दौरान गेंदबाज ने बल्ला लेकर बल्लेबाज को दौड़ा लिया और भांजना शुरू कर दिया। हालांकि, बल्लेबाज को बल्ला तो नहीं लगा। लेकिन क्रिकेट के मैदान पर हुई इस घटना ने क्रिकेट को शर्मसार कर दिया। यहां वीडियो में देखिए, किस तरह दोनों खिलाड़ियों के बीच भीषण संघर्ष हुआ।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो