whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BCCI ने नहीं मानी बात तो MS Dhoni को लेकर बड़ा फैसला लेगी चेन्नई सुपरकिंग्स, देखें रिपोर्ट

Indian Premier League 2024 Mega Auction: आईपीएल-2025 के लिए इस बार मेगा ऑक्शन कराए जाने की तैयारी है। बीसीसीआई की ओर से अब तक यह जानकारी नहीं दी गई है कि फ्रेंचाइजी कितने खिलाड़ियों को रिटेन कर सकेगी। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसमें वो महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा फैसला लेने की तैयारी में है।
11:04 AM Sep 15, 2024 IST | mashahid abbas
bcci ने नहीं मानी बात तो ms dhoni को लेकर बड़ा फैसला लेगी चेन्नई सुपरकिंग्स  देखें रिपोर्ट
ms dhoni

Indian Premier League 2024 Mega Auction: आईपीएल-2025 के लिए इस बार मेगा ऑक्शन होना है। बीसीसीआई ने अब तक खिलाड़ियों के रिटेंशन को लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया है। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से बड़ी जानकारी सामने आ रही है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स अपने दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा फैसला लेने की तैयारी में है।

कितने खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है फ्रेंचाइजी

बीसीसीआई ने हाल ही में फ्रेंचाइजी के मालिकों के साथ एक बैठक की थी। इसमें टीम के मालिकों ने रिटेंशन संख्या पर अपने-अपने विचार साझा किए थे। कई फ्रेंचाइजी के मालिक चाहते थे कि अधिकतम 8 खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति होनी चाहिए। वहीं, कई 5 या 6 खिलाड़ियों को रिटेन करने के पक्ष में थे। रिपोर्ट के अनुसार कुछ फ्रेंचाइजी एक भी खिलाड़ी को रिटेन करने के लिए इच्छुक नहीं थी। अब बीसीसीआई पर निर्भर है कि वह कितने खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति देता है।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने की थी खास डिमांड

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने बैठक में बीसीसीआई से अनुरोध किया था कि वह पुराने नियम को वापस से बहाल करें। ये नियम रिटायर्ड खिलाड़ी को अनकैप्ड खिलाड़ियों की श्रेणी में रखने का था। इस नियम के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को अनकैप़्ड खिलाड़ी के तौर पर रिटेन कर सकती है, जिससे उन्हें महेंद्र सिंह धोनी को बहुत कम दाम पर रिटेन करने का मौका मिल सकता है।

बीसीसीआई कर रहा फैसले पर मंथन

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई रिटेंशन नियमों की घोषणा सितंबर के अंत तक टालने जा रहा है। पहले अगस्त तक की समयसीमा तय की गई थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बोर्ड कथित तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स के अनुरोध पर गंभीरता से विचार कर रहा है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल में बने रहने से न केवल फ्रैंचाइजी बल्कि आईपीएल को भी फायदा होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स ले सकती है बड़ा फैसला

क्रिकबज की इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स हर हाल में रिटेन करना चाहती है। अगर बीसीसीआई सिर्फ 2 खिलाड़ियों को ही रिटेन करने की अनुमति देगा, तब भी फ्रेंचाइजी महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन करेगी।

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा 1 सेमी से चूके, डायमंड लीग में मिली सेकेंड पोजिशन, जीता सिल्वर

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ मैच में दीवार बनकर खड़ा हुआ ये खिलाड़ी, भारत ने चटाई धूल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो