whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CSK vs RR: मुकाबले के बाद धोनी ने फैंस को दिया खास तोहफा, खिलाड़ियों को मेडल भी दिए गए

CSK vs RR MS Dhoni: IPL 2024 के 61वें मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया। मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने फैंस को खास तोहफा दिया।
07:47 PM May 12, 2024 IST | Rajat Gupta
csk vs rr  मुकाबले के बाद धोनी ने फैंस को दिया खास तोहफा  खिलाड़ियों को मेडल भी दिए गए
होम ग्राउंड पर आखिरी लीग मैच खेल रही थी चेन्नई सुपर किंग्स। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

CSK vs RR MS Dhoni: IPL 2024 के 61वें मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया। चेन्नई के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। हालांकि, संजू सैमसन का यह फैसला गलत साबित हुआ और पूरी टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 18.2 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया।

CSK मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों को पहनाया मेडल

मैच के बाद मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों को मेडल पहनाया गया। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान का चक्कर लगाया और फैस को टी-शर्ट और टेनिस बॉल दीं। धोनी रैकेट से गेंद को फेंक रहे थे। सभी फैंस चाह रहे थे कि उन्हें एक गेंद मिल जाए। इस सीजन एमए चिदंबरम स्टेडियम में यह चेन्नई का आखिरी लीग मैच है। इसके बाद IPL 2024 का फाइनल भी इसी मैदान पर खेला जाएगा। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले धोनी ने CSK की कप्तानी छोड़ दी थी। ऐसे में रुतुराज गायकवाड़ को टीम की कमान सौंपी गई थी।

फैंस को मिला सब्र का फल

चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच शुरू होने से पहले ही फैंस और दर्शकों से अपील की थी कि मैच के बाद मैदान पर रुके रहें। सभी के लिए कुछ खास आने वाला है। ऐसे में मुकाबला समाप्त होने के बाद भी मैदान दर्शकों से खचाखच भरा रहा। दरअसल मैच से पहले चेन्नई ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक ट्वीट किया। इसमें कहा गया, "सुपरफैंस से खेल के बाद यहीं रुकने का अनुरोध। कुछ खास आने वाला है।" मैच के बाद CSK ने दर्शकों को निराश नहीं किया और उन्हें सब्र का फल दिया।

ये भी पढ़ें: GT vs KKR Preview: टेबल टॉपर बनने पर होगी कोलकाता की नजर, गुजरात के लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल 

ये भी पढ़ें: Sean Williams Retirement: सीन विलियम्स ने टी20I से लिया संन्यास, टेस्ट और वनडे खेलते रहेंगे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो