खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK Vs RR: न कैच न बोल्ड, राजस्थान के खिलाफ अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए रवींद्र जडेजा

CSK vs RR Ravindra Jadeja: IPL 2024 के 61वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर अजीबो गरीब तरीके से आउट हुए।
07:05 PM May 12, 2024 IST | Rajat Gupta
अंपायर के फैसले से खुश नहीं दिखे रवींद्र जडेजा। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया
Advertisement

CSK vs RR Ravindra Jadeja: IPL 2024 के 61वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से हुई। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 141 रन बनाए। 142 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई नियमित अंतराल में विकेट खोती रही। मैच के दौरान CSK के ऑलराउंडर अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए। हालांकि चेन्नई ने मैच को 5 विकेट से अपने नाम किया।

Advertisement

ऑब्स्ट्रक्टिंग द फील्ड आउट हुए जडेजा

दरअसल जडेजा न तो कैच आउट हुए न बोल्ड हुए। वह फील्डिंग में बाधा (ऑब्स्ट्रक्टिंग द फील्ड आउट) डालते हुए आउट हुए। हालांकि, वह अंपायर के फैसले से नाखुश नजर आए। इसके साथ ही वह IPL में इस तरह से आउट होने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले यूसुफ पठान और अमित मिश्राा को इस तरह से आउट दिया जा चुका है। 2013 में पुणे वॉरियर्स इंडिया के खिलाफ रांची में यूसुफ और 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध अमित मिश्रा फील्डिंग में बाधा डालते हुए आउट हुए थे।

अंपायर के फैसले से नाखुश नजर आए जडेजा

15वें ओवर की 5वीं गेंद पर जडेजा आउट हुए। आवेश खान की गेंद पर जडेजा ने 2 रन चुराने का प्रयास किया। इस दौरान दूसरे छोर से पर खड़े रुतुराज गायकवाड़ ने कोई रुचि नहीं दिखाई और जडेजा का वापस भेजा दिया। संजू ने थ्रो किया, लेकिन इस दौरान जडेजा बीच में आ गए। तीसरे अंपायर का मानना ​​था कि जडेजा गेंद को देख रहे थे और जानते थे कि गेंद कहां जा रही है। अंपायर का मानना था कि जडेजा ने जानबूझकर दिशा बदली है। हालांकि, फैंस का कहना है कि वह वापस लौटने के लिए मुड़े और भागे। तीसरे अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद जडेजा ने फील्ड अंपायर से बात की।

Advertisement

ये भी पढ़ें: GT vs KKR Preview: टेबल टॉपर बनने पर होगी कोलकाता की नजर, गुजरात के लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल

ये भी पढ़ें: ‘मेरी कॉफी बाहर आ रही है…’फॉर्मूला 1 रेसिंग कार में बैठे युवराज सिंह, कैमरे ने कैद किया एक्सपीरियंस

Advertisement
Tags :
CSK vs RRIPL 2024Ravindra Jadeja
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement