होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

DC vs CSK: ऋषभ पंत की शानदार फिफ्टी, चेन्नई को जीत के चाहिए 192 रन

DC vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 13वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हो रहा है।
09:15 PM Mar 31, 2024 IST | News24 हिंदी
दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से। इमेज क्रेडिट- DC
Advertisement

DC vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 13वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हो रहा है। विशाखापत्तनम में खेले जा रहे इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 191 रन बनाए। ऋषभ पंत और डेविड वॉर्नर ने अर्धशतक लगाया। चेन्नई सुपर किंग्स को अगर जीत की हैट्रिक लगानी है तो उन्हें 192 रन बनाने होंगे।

Advertisement

दिल्ली की शानदार शुरुआत

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए 92 रन जोड़े। मुस्तफिजुर रहमान ने इस साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने 10वें ओवर में डेविड वॉर्नर का विकेट चटकाया। मथीशा पथिराना ने वॉर्नर का शानदार कैच लपका। वॉर्नर ने 148.57 की स्ट्राइक रेट से 35 गेंदों पर 52 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के लगाए।

Advertisement

अर्धशतक से चूके पृथ्वी शॉ

11वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने पृथ्वी शॉ का शिकार किया। IPL 2024 का अपना पहला मैच खेल रहे शॉ ने 27 गेंदों पर 43 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के जड़े। इसके बाद ऋषभ पंत ने मिचेल मार्श के साथ पारी को संभालने का प्रयास किया। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 31 रनों की पार्टनरशिप हुई। पथिराना ने मिचेल मार्श को बोल्ड कर इस पार्टनरशिप को तोड़ा। मार्श ने 12 गेंदों पर 18 रन की पारी खेली।

कप्तान पंत ने जड़ी फिफ्टी

15वें ओवर की आखिरी गेंद पर पथिराना ने ट्रिस्टन स्टब्स को बोल्ड किया। स्टब्स ने 2 गेंदों का सामना किया और वह खाता तक नहीं खोल पाए। 19वें ओवर में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत कैच आउट हुए। उन्होंने 32 गेंदों पर 51 रन की तूफानी पारी खेली। पथिराना की गेंद पर रुतुराज गायकवाड़ ने पंत का कैच लिया। अक्षर पटेल 7 और अभिषेक पोरेल 9 रन बनाकर नाबार रहे। चेन्नई की ओर से पथिराना ने 3 और रवींद्र जडेजा-मुस्तफिजुर रहमान ने 1-1 शिकार किया।

ये भी पढ़ें: DC vs CSK: रॉकेट की रफ्तार से जा रही गेंद पर टूटे पथिराना, एक हाथ से लपका असंभव कैच

ये भी पढ़ें: IPL 2024: डेविड वॉर्नर ने IPL में बनाया खास कीर्तिमान, विराट कोहली के क्लब में हुई एंट्री

Open in App
Advertisement
Tags :
DC vs CSKIPL 2024
Advertisement
Advertisement