होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

VIDEO: क्रिकेटर की बहन का लुक बोल्ड, मूड कोल्ड, यूजर बोला- बिना मेकअप के खतरनाक

Malti Chahar Latest Video: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज की बहन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक लेटेस्ट हॉट वीडियो शेयर किया है। जिस पर फैंस काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।
10:05 AM Sep 25, 2024 IST | Vishal Pundir
Malti Chahar
Advertisement

Malti Chahar Latest Video: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती चाहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं। बीते कुछ दिनों पहले मालती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, इन तस्वीरों में मालती बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही थीं, फैंस ने मालती की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया था। जिसके बाद अब मालती ने अपनी एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जिस पर फैंस काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

मालती का हॉट वीडियो आया सामने

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मालती ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में काफी हॉट लग रही है। फैंस मालती के इस वीडियो पर अपना-अपना प्यार लुटा रहे हैं। कई फैंस काफी मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि 'बोल्ड लुक सूट नहीं करता है..' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि बिना मेकअप के भी खतरनाक लगती हैं।

Advertisement

दीपक चाहर के साथ भी शेयर करती हैं तस्वीरें

मालती चाहर अपनी खूबसूरती से मॉडल्स को भी टक्कर देती हुई दिखती हैं। सोशल मीडिया पर मालती की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। मालती के नए वीडियो को अभी तक हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। मालती का अपने भाई दीपक चाहर के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड है।

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: बाबर आजम को नहीं समझा उपकप्तान के भी लायक, टेस्ट सीरीज के लिए ऐसी है पाक टीम

अक्सर मालती अपने भाई के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बात अगर दीपक चाहर की करे तो उनको आखिरी बार आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए देखा गया था। हालांकि वे इंजरी के चलते काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- VIDEO: ‘सर दो ही हाथ हैं…’, विराट कोहली ने क्यों दिया होटल अधिकारी को ऐसा जवाब?

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepak Chahar
Advertisement
Advertisement