whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पूर्व क्रिकेटर की गोली मारकर हत्या, बच्चों और पत्नी के सामने दिया वारदात को अंजाम

Dhammika Niroshana Dead: श्रीलंका क्रिकेट को बड़ी हानी पहुंची है। पूर्व क्रिकेटर की एक अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर हत्या कर दी। अज्ञात व्यक्ति ने पूर्व क्रिकेटर को गोली से उनकी पत्नी और बच्चों के सामने मारा।
12:01 PM Jul 17, 2024 IST | Vishal Pundir
पूर्व क्रिकेटर की गोली मारकर हत्या  बच्चों और पत्नी के सामने दिया वारदात को अंजाम
Dhammika Niroshana

Dhammika Niroshana Dead: श्रीलंका से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक अज्ञात व्यक्ति ने पूर्व क्रिकेटर की उनके घर में घुसकर हत्या कर दी। अज्ञात व्यक्ति ने पूर्व श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर धम्मिका निरोशन को उनके बच्चों और पत्नी के सामने गोली मारी, जिससे क्रिकेटर की मौत हो गई। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अम्बालांगोडा में उनके घर पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया।

स्थानीय पुलिस ने दी जानकारी

रिपोर्ट्स के अनुसार स्थानीय पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि धम्मिका निरोशन अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ घर पर थे। तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उन पर गोली चलाई, जिससे धम्मिका निरोशन की जान चली गई। अभी तक पुलिस अज्ञात व्यक्ति को पकड़ नहीं पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर धम्मिका निरोशन को क्यों मारा गया?

ये भी पढ़ें:- हार्दिक को छोड़, बेटे अगस्त्य को लेकर कहां गईं नताशा? सामने आया नया Video

उतना खास नहीं रहा था धम्मिका निरोशन का करियर

धम्मिका निरोशन बाएं हाथ के अच्छे तेज गेंदबाज थे। हालांकि उनको कभी श्रीलंका की सीनियर क्रिकेट टीम में खेलने का मौका नहीं मिला था। धम्मिका निरोशन ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 12 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 19 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा उन्होंने लिस्ट ए में 8 मैच खेले थे, इन 8 मैचों में उनके नाम 5 विकेट दर्ज थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: महज एक सीरीज के बाद ही इन 2 खिलाड़ियों की Team India से हो सकती है छुट्टी

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका पहुंची टीम इंडिया, पाकिस्तान के साथ होगा पहला मैच; यहां देखें पूरा शेड्यूल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो