whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI vs RCB: अरे! दिनेश कार्तिक ने बॉल को बना दिया खिलौना, वानखेड़े में खेला 'गली क्रिकेट', देखें वीडियो

Dinesh Karthik MI vs RCB IPL 2024: दिनेश कार्तिक ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ विस्फोटक पारी खेल चर्चा बटोर ली है। उन्होंने अपनी नाबाद 53 रनों की पारी में एक से एक स्टाइलिश शॉट लगाए। जिसे देख फैंस की नसों में रोमांच भर गया।
10:11 PM Apr 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
mi vs rcb  अरे  दिनेश कार्तिक ने बॉल को बना दिया खिलौना  वानखेड़े में खेला  गली क्रिकेट   देखें वीडियो
Dinesh Karthik

Dinesh Karthik MI vs RCB IPL 2024: 38 साल के दिनेश कार्तिक ने गुरुवार को वो कर दिखाया, जिसका सपना युवा क्रिकेटर देखते हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ उसी के घर वानखेड़े में दिनेश कार्तिक ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने एमआई के गेंदबाजों की गेंदों पर हैरतअंगेज शॉट खेले। मानो कोई गली क्रिकेट खेल रहे हों। उनका ये अंदाज क्रिकेट के गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है।

16वें ओवर में गजब कारनामा

कार्तिक ने 16वें ओवर में फैंस का दिल जीतने वाले कई रचनात्मक शॉट लगाए। आकाश मधवाल की दूसरी गेंद पर वे लेग साइड में स्कूप खेलना चाह रहे थे, लेकिन मधवाल ने उन्हें भांपा और ऑफ स्टंप की ओर गेंद डाल दी। डीके ने तुरंत अपना इरादा बदला और बल्ले का मुंह खोलकर बॉल को फुल टॉस लिया और स्लिप के ऊपर से करारा चौका जड़ दिया। दस गेंदों में पहली बाउंड्री लगाकर डीके इसके बाद नहीं रुके।

उन्होंने चौथी गेंद पर स्लिप को एक बार फिर छकाया और उसी दिशा में शानदार चौका ठोक डाला। पांचवीं पर फिर डीके ने चतुराई वाला शॉट खेलकर गेंद को सीमा रेखा के पार करा दिया। अब डीके को रोकना मुश्किल हो गया। छठी गेंद पर उन्होंने फिर वही कारनामा किया और गेंद एक बार फिर सीमा रेखा पार चली गई। यानी डीके ने हर बार एक ही दिशा में शॉट लगाए और एमआई के फील्डर उनके सामने बेबस नजर आए।

कार्तिक ने खेली 53 रन की नाबाद पारी 

छठे नंबर पर उतरे दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों में 5 चौके-4 छक्के ठोक 230 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 53 रन जड़े। उनकी लाजवाब पारी देख क्रिकेट फैंस खुशी से झूम उठे। आरसीबी के लिए उन्होंने बेहतरीन फिनिश किया और उसका स्कोर 196 रन तक पहुंचा दिया।

गजब फॉर्म में दिनेश कार्तिक 

दिनेश कार्तिक इन दिनों गजब फॉर्म में नजर आ रहे हैं। सीएसके के खिलाफ नाबाद 38, पीबीकेएस के खिलाफ नाबाद 28 और केकेआर के खिलाफ 20 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद डीके ने एमआई के खिलाफ जो किया, उससे हर कोई आश्चर्यचकित है। हालांकि कार्तिक कह चुके हैं कि ये उनका लास्ट आईपीएल है, लेकिन जिस तरह से वे बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसे देख फैंस उन्हें वर्ल्ड कप से विदाई देने की डिमांड भी करने लगे हैं।

ये भी पढ़ें: RCB की लगातार हार के बीच दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा ऐलान, कहा- ‘यह मेरा लास्ट IPL है’ 

ये भी पढ़ें: Video: रजत पाटीदार ने हार्दिक पांड्या की गेंद को बनाया ‘रॉकेट’, विराट कोहली का रिएक्शन हो गया वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो