whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गौतम गंभीर का नया फरमान! पंत, सूर्या से लेकर केएल राहुल को करना होगा अब ये काम

Duleep Trophy 2024: बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले बीसीसीआई सेलेक्टर और हेड कोच का नया फरमान सामने आया है। जिसके बाद ऋषभ पंत, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ये काम करते हुए दिखाई देंगे।
02:39 PM Aug 12, 2024 IST | Vishal Pundir
गौतम गंभीर का नया फरमान  पंत  सूर्या से लेकर केएल राहुल को करना होगा अब ये काम
gautam gambhir kl rahul

Duleep Trophy 2024: भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे के बाद फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से लंबे ब्रेक पर रहने वाली है। इस बीच भारत में दलीप ट्रॉफी 2024 का आगाज होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस टूर्नामेंट को लेकर कोच गौतम गंभीर और बीसीसीआई सेलेक्टर चाहते हैं कि टीम इंडिया में मौजूदा खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में खेले। दलीप ट्रॉफी में इन खिलाड़ियों को खिलाने का मकसद साफ है कि बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए खिलाड़ी अपनी बेस्ट फॉर्म में रहे।

ये सितारे होंगे दलीप ट्रॉफी का हिस्सा

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, ऋषभ पंत, केएल राहुल, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, रजत पाटीदार और सरफराज खान कुछ ऐसे सितारे हैं जो दलीप ट्रॉफी 2024 में खेलते हुए दिखाई देंगे। रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों के टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की संभावना नहीं है लेकिन रोहित और विराट की जोड़ी को यह तय करने का विकल्प दिया गया है कि वे भाग लेंगे या नहीं।

ये भी पढ़ें:- जसप्रीत बुमराह को 81 दिन से भी ज्यादा का ब्रेक क्यों? बांग्लादेश सीरीज में अब खेल सकता है ये दूसरा गेंदबाज

जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को एक लंबा ब्रेक दिया गया है। कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत दलीप ट्रॉफी में अपना पहला मैच खेलने वाले हैं। इसके अलावा मोहम्मद शमी एनसीए में खुद को फिट कर रहे हैं, जो अपना फिटनेस टेस्ट पास करने के लिए दलीप ट्रॉफी में एक या दो मैच खेल सकते हैं।

यहां खेला जाएगा दलीप ट्रॉफी का पहला मैच

दलीप ट्रॉफी का पहला मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। जबकि बाकी टूर्नामेंट के मैच आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट 5 से 22 सितंबर के बीच खेला जाएगा। इस बीच टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का भी आगाज हो जाएगा। इस सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का हुआ ऐलान, 2 स्टार खिलाड़ियों की हुई एंट्री

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो