whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हर्षित राणा ने अब Duleep Trophy में दोहराई IPL वाली गलती, BCCI ले सकती है एक्शन

Duleep Trophy 2024 Harshit Rana: दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले दिन हर्षित राणा की कमाल की गेंदबाजी देखने को मिली लेकिन फिर से मैच के दौरान हर्षित आईपीएल वाली हरकत को दोहराते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद बीसीसीआई गेंदबाज पर एक्शन ले सकती है।
09:35 AM Sep 06, 2024 IST | Vishal Pundir
हर्षित राणा ने अब duleep trophy में दोहराई ipl वाली गलती  bcci ले सकती है एक्शन
Duleep Trophy 2024 Harshit Rana

Duleep Trophy 2024 Harshit Rana: दलीप ट्रॉफी 2024 का आगाज बीते दिन यानी 5 सितंबर से हो चुका है। एक तरफ इंडिया ए का सामना इंडिया बी से हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ इंडिया सी की टक्कर इंडिया डी से हो रही है। पहले ही दिन ज्यादातर बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए जो बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया की थोड़ी टेंशन को बढ़ा रहा है लेकिन गेंदबाजी में खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला। खासकर बात की जाए तेज गेंदबाज हर्षित राणा की तो उन्होंने पहले दिन कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया। लेकिन विकेट लेने के बाद हर्षित अपनी उस हरकत को करने से बाज नहीं आए जो उन्होंने आईपीएल 2024 के दौरान किया था, जिसके बाद उनको फटकार भी पड़ी थी।

हर्षित ने फिर किया फ्लाइंग किस का इशारा

इंडिया सी और इंडिया डी के मैच के दौरान जब इंडिया सी के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनके सामने गेंदबाज हर्षित राणा थे। हर्षित राणा की शानदार गेंदबाजी के सामने रुतुराज गायकवाड़ को बल्लेबाजी करने में दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद गायकवाड़, राणा की गेंद पर आउट हो गए। गायकवाड़ को आउट करने के बाद हर्षित उनकी तरफ फ्लाइंग किस वाला इशारा किया। जिसके बाद फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या बीसीसीआई हर्षित के खिलाफ कोई एक्शन लेगी। बता दें, पहले दिन गेंदबाजी करते हुए हर्षित ने 7 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे।

आईपीएल में भी कर चुके हैं ऐसा

आईपीएल 2024 में जब कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया था। तो इस मैच में राणा ने सनराइजर्स के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का विकेट लेकर उनकी तरफ फ्लाइंग किस का इशारा किया था। इसके बाद हर्षित राणा को आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.5 के तहत दोषी पाया गया था। इसके बाद हर्षित राणा पर जुर्माना लगाया गया था। हर्षित की इस हरकत पर पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी भड़कते हुए नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:- 1 गेंद पर बन गए 286 रन, न लगा चौका और न लगा कोई छक्का; ये है सबसे दिलचस्प मैच

हालांकि इसके बाद भी हर्षित राणा अपनी हरकत से बाज नहीं आए थे। आईपीएल में एक बार फिर से हर्षित ने इस तरह की हरकत दोहराने की कोशिश की थी। दिल्ली कैपिटल्स के अभिषेक पोरेल को आउट करने के बाद हर्षित ने डगआउट की तरफ फ्लाइंग किस का इशारा किया था। जिसके बाद हर्षित पर 100 फीसदी मैच फीस और एक मैच का बैन भी लगाया गया था।

ये भी पढ़ें:- केएल राहुल और संजीव गोयनका विवाद में नया खुलासा, LSG के ऑलराउंडर ने कह दी बड़ी बात

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो