whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Duleep Trophy 2024: ईशान किशन को लगा बड़ा झटका, टीम में वापसी की उम्मीदें हुई कम

Duleep Trophy 2024 Ishan Kishan: विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदों बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक ईशान किशन दलीप ट्रॉफी 2024 के शुरुआती मैच को मिस कर सकते हैं।
12:22 PM Sep 04, 2024 IST | Vishal Pundir
duleep trophy 2024  ईशान किशन को लगा बड़ा झटका  टीम में वापसी की उम्मीदें हुई कम
ishan kishan

Duleep Trophy 2024 Ishan Kishan: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन लंबे समय से नेशनल टीम से बाहर चल रहे हैं। टीम वापसी करने के लिए सेलेक्टर्स ने ईशान को घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी थी। जिसके बाद ईशान किशन को बुची बाबू टूर्नामेंट में खेलते हुए देखा गया। लेकिन अब ईशान की टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदों को बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसकी बड़ी वजह भी सामने आई है।

क्या चोटिल हो गए हैं ईशान?

ईशान किशन का दलीप ट्रॉफी 2024 के शुरुआती मैचों में खेलना मुश्किल माना जा रहा है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार ईशान किशन चोटिल हो सकते हैं। बुची बाबू टूर्नामेंट में ईशान किशन झारखंड के कप्तान थी, उनकी टीम लीग चरण में ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। अब ये तय नहीं माना जा रहा है कि क्या किशन दलीप ट्रॉफी में खेल पाएंगे? इसके अलावा रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ईशान किशन की जगह दलीप ट्रॉफी में संजू सैमसन को शामिल किया जा सकता है। बता दें, जब दलीप ट्रॉफी को लेकर टीमों का ऐलान हुआ था तो संजू सैमसन किसी टीम में भी नहीं थे।

ये भी पढ़ें:- Video: UP T20 League की अंक तालिका में उलटफेर, CSK के स्टार खिलाड़ी की टीम पिछड़ी

फिलहाल टीम इंडिया में वापसी मुश्किल

दरअसल ईशान किशन ने मानसिक तनाव होने के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद से सेलेक्टर्स ने ईशान को टीम इंडिया में वापसी करने के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी थी लेकिन ईशान ने इसको नजरअंदाज कर दिया था। ईशान ने पिछला रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट भी नहीं खेला था। जिसके बाद उनको बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया था। अब घरेलू क्रिकेट खेलने के साथ ईशान की टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदें जगी थी लेकिन फिर से उनको झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है।

दलीप ट्रॉफी 2024 में अच्छा प्रदर्शन करके ईशान के पास टीम इंडिया में वापसी करने का सुनहरा मौका है, लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि क्या ईशान इस टूर्नामेंट में खेलते हैं या नहीं? इस टूर्नामेंट के बाद भारतीय टीम को बांग्लादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों के लिए दलीप ट्रॉफी काफी अहम हो जाती है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: टीम इंडिया का ऐलान कब? तारीख तय, मैच विनर खिलाड़ी की वापसी तय

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो