whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Duleep Trophy 2024: ईशान किशन का जोरदार कमबैक, धमाकेदार शतक जड़ आलोचकों को दिया करारा जवाब

दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट में खुद को साबित करने उतरे ईशान किशन ने जोरदार सेंचुरी ठोककर आलोचकों को करारा जवाब दिया है।
04:19 PM Sep 12, 2024 IST | News24 हिंदी
duleep trophy 2024  ईशान किशन का जोरदार कमबैक  धमाकेदार शतक जड़ आलोचकों को दिया करारा जवाब
ishan kishan

Duleep Trophy 2024: टीम इंडिया से बाहर चल रहे ईशान किशन ने जोरदार कमबैक करते हुए दलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जड़ा है। किशन को दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के पहले मैच से बाहर होने के बाद अचानक उन्हें दूसरे मैच में जगह मिली और उन्होंने इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया। उन्होंने टूर्नामेंट में इंडिया सी की तरफ से इंडिया बी के खिलाफ दमदार शतकीय पारी खेलकर आलोचकों को भी करारा जवाब दिया है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान ने 88 के स्ट्राइक रेट से फर्स्ट क्लास करियर की अपनी सातवीं सेंचुरी पूरी की। किशन की अगर यही फॉर्म जारी रही तो उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका मिल सकता है।

किशन को मिला इंद्रजीत का अच्छा साथ

पिछले महीने किशन ने जोरदार शतक के साथ बुची बाबू टूर्नामेंट के जरिए रेड-बॉल क्रिकेट में शानदार वापसी की थी। उन्होंने 126 गेंदों पर 14 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 111 रनों की पारी खेली। उनको इस पारी के दौरान बाबा इंद्रजीत का अच्छा साथ मिला, जिन्होंने 136 गेंदों पर 78 रन बनाए। दोनों खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिए 189 रनों की साझेदारी की।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand premier League 2024: केएल राहुल की टीम को चारों खाने चित करने वाले घातक गेंदबाज की होगी एंट्री

पहले राउंड में नहीं मिला था मौका

ईशान को बुची बाबू टूर्नामेंट के दौरान कमर में चोट लगने के बाद दलीप ट्रॉफी के पहले राउंड में मौका नहीं मिला था। उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को जगह दी गई थी। पिछले सप्ताह बीसीसीआई को दलीप ट्रॉफी टीमों में बदलाव करना पड़ा, क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में चुने गए खिलाड़ियों को कैम्प छोड़ना पड़ा। हालांकि बाद में बीसीसीआई की मीडिया विज्ञप्ति जारी हुई तो उसमें भी किशन का नाम नहीं था, लेकिन टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में ईशान का नाम भारत सी की प्लेइंग इलेवन में था।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Premier League 2024: कभी छक्का लगा कर मुंबई इंडियंस को पहुंचाया था प्लेऑफ में, अब देहरादून वॉरियर्स ने बनाया कप्तान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो