खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Duleep Trophy में कैसे तय होगा विनर? पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची ये टीम

Duleep Trophy 2024 Points Table: दलीप ट्रॉफी में कई खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। राउंड 2 के बाद दलीप ट्रॉफी की पॉइंट्स टेबल भी अपडेट हो गई है। आइए जानते हैं कि कौनसी टीम बाजी मारने की रेस में सबसे आगे है।
07:11 PM Sep 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
दलीप ट्रॉफी
Advertisement

Duleep Trophy 2024 Points Table: दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में कई खिलाड़ियों की धांसू परफॉर्मेंस सामने आई है। ईशान किशन, मानव सुथार, बाबा इंद्रजीत, अंशुल कंबोज, अभिमन्यु ईश्वरन, शम्स मुलानी, देवदत्त पडिक्कल, प्रथम सिंह, तिलक वर्मा और रिकी भुई ने अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया। जहां टीम-ए ने टीम डी के खिलाफ 186 रन से शानदार जीत दर्ज की तो वहीं इंडिया बी और सी के बीच खेला गया मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ।

Advertisement

टीम-सी टॉप पर 

दलीप ट्रॉफी में अब तक 4 मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसके बाद कप्तानी की परीक्षा के परिणाम भी सामने आए हैं। टीम-सी 2 मैचों में से एक में जीत के बाद 9 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है। वहीं टीम-बी 2 में से 1 जीत के बाद 7 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। इंडिया-ए की टीम 2 में से एक में जीत और एक में हार के बाद 6 पॉइंट्स के साथ तीसरे और इंडिया-डी 2 में से 2 हार के बाद 0 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

ये दो कप्तान पास

रुतुराज गायकवाड़ टीम-सी के कप्तान हैं, तो वहीं अभिमन्यु ईश्वरन टीम-बी की कप्तानी करते नजर आ रहे हैं। ये दो कप्तान अब तक इस टूर्नामेंट की परीक्षा में पास होते नजर आ रहे हैं। वहीं टीम-ए की कप्तानी मयंक अग्रवाल के हाथ में है। तो टीम-डी की कप्तानी श्रेयस अय्यर कर रहे हैं। ये दो कप्तान अब तक काफी पीछे चल रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy 2024: लगातार दूसरे मैच में श्रेयस अय्यर की टीम को मिली हार, ये 3 खिलाड़ी बने सबसे बड़े विलेन

इस तरह होगा विनर का फैसला

दलीप ट्रॉफी में कुल तीन राउंड होंगे। अब तक इस टूर्नामेंट के दो राउंड हो चुके हैं। टूर्नामेंट के तहत हर टीम को राउंड रॉबिन यानी एक-दूसरे के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा। यानी हर टीम को 3 मैच खेलने का मौका होगा। तीसरे राउंड के बाद पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहने वाली टीम विजेता बनेगी।

ये भी पढ़ें: फ्लॉप होने के बाद घातक फॉर्म में लौटे संजू सैमसन, तूफानी बल्लेबाजी से गेंद का खोल दिया धागा, देखें वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
Duleep Trophy 2024:
Advertisement
Advertisement