whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Duleep Trophy: बीच मैदान पर पंत ने खींचा कुलदीप यादव का हाथ, विकेट के पीछे से कीं ये अजीब हरकतें; Video वायरल

Rishabh Pant: ऋषभ पंत हमेशा ही विकेट के पीछे से बल्लेबाजों को परेशान करते हैं। कुछ ही ऐसा नजारा दलीप ट्रॉफी 2024 के दौरान देखने को मिला, जहां पर वो कुलदीप यादव को परेशान कर रहे थे। इस दौरान वो कुलदीप यादव की शर्ट भी खींच रहे थे।
04:49 PM Sep 07, 2024 IST | Ashutosh Singh
duleep trophy  बीच मैदान पर पंत ने खींचा कुलदीप यादव का हाथ  विकेट के पीछे से कीं ये अजीब हरकतें  video वायरल

Rishabh Pant: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत जब क्रिकेट के मैदान पर होते हैं तो सभी की निगाहें उनपर टिकी हुई रहती हैं। दलीप ट्रॉफी में ऋषभ पंत विकेट के पीछे अपनी हरकतों की वजह से वो चर्चा में हैं। वो दलीप ट्रॉफी में मैच के दौरान कुलदीप यादव को मैदान पर परेशान करते हुए नजर आए। इस दौरान वो विकेट के पीछे अजीब आवाजें भी निकालते हुए नजर आए।

कुलदीप यादव को किया परेशान

ऋषभ पंत मैदान पर भी कई बार मस्ती करते हुए नजर आते हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी भी उन्हें मस्तीखोर कहते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा दलीप ट्रॉफी के मैच के दौरान भी देखने को मिला। दरअसल, इस मैच के 56वें ओवर ओवर में कुलदीप यादव बल्लेबाजी करने आए थे। इस दौरान ऋषभ पंत उन्हें परेशान करने लगे। पंत ने पहले तो उनका हेलमेट पकड़ा और उसे खींचने लगे। इसके बाद उन्होंने कुलदीप का हाथ भी मोड़ दिया। इस दौरान पंत बार-बार कुलदीप को परेशान करने की कोशिश कर रहे थे। इस पर दोनों ही खिलाड़ी हंस रहे थे।


पंत ने इसके बाद कुलदीप की भी टीशर्ट भी पकड़ ली और उनके कंधे पर रख कर कुछ कहने लगे। जिस पर कुलदीप जोर से हंसने भी लगे। बता दें कि दोनों आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। इसके अलावा वो अंडर-19 समय से एक-दूसरे से जानते हैं।

विकेट के पीछे से निकाली अजीब आवाजें

इस मैच के दौरान ऋषभ पंत विकेट के पीछे से अजीब तरह की आवाजें निकाल रहे थे। इस दौरान वो बल्लेबाजों का ध्यान भटकाने के लिए बहुत तेज से हंस रहे थे। पंत के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

दूसरी पारी में दिखाया दम

ऋषभ पंत ने हाल में ही 634 दिन के लंबे इंतजार के बाद रेड बॉल क्रिकेट में वापसी की है। दलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया बी की ओर से खेलते हुए उनकी वापसी कुछ खास नहीं थी। वो मात्र 7 रन बना कर आउट हो गए। हालांकि दूसरी पारी में अर्धशतक बना कर उन्होंने फॉर्म में वापसी के संदेश दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Video: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का स्क्वाड लगभग तय, 15 खिलाड़ियों के नाम आए सामने

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो