whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ruturaj Gaikwad का 'बवाल' कैच, रियान पराग को नहीं हुआ आंखों पर यकीन, देखें VIDEO

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में इंडिया सी के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने एक ऐसा कैच पकड़ा है जिसे देखने के बाद आप उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।
06:08 PM Sep 21, 2024 IST | Mohan Kumar
ruturaj gaikwad का  बवाल  कैच  रियान पराग को नहीं हुआ आंखों पर यकीन  देखें video
Ruturaj Gaikwad stunning catch

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में इंडिया ए का सामना इंडिया सी से हो रहा है। इस मैच में इंडिया सी की कप्तानी कर रहे रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी फील्डिंग से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। उन्होंने यहां रियान पराग का कैच लेकर उनको शतक से वंचित कर दिया और उनकी पारी समाप्त कर दी। पराग ने 101 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली, जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल रहा।

Advertisement

पराग ने 49वें ओवर में गौरव यादव की गेंद को स्टेप अप करके मारना चाहा। उन्होंने सोचा कि गेंद बाउंड्री पार चली जाएगी, लेकिन वह ठीक से कनेक्ट नहीं हुई और यहां लांग ऑफ पर खड़े गायकवाड़ ने हवा में डाइव लगाकर एक बेहतरीन कैच को अंजाम दिया। कैच इतना जोरदार था कि उन्हें भी नहीं लगा कि वो इस कैच को पकड़ चुके हैं। रुतुराज का यह कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

पीछा नहीं छोड़ रही पराग की खराब फॉर्म

मौजूदा दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट में रियान पराग का संघर्ष जारी है। आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के लिए जोरदार प्रदर्शन करने वाले रियान इस लीग के बाद अब तक किसी भी लेवल पर बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। आईपीएल में उनके यादगार प्रदर्शन के चलते उन्हें पहली बार भारत ए की तरफ से मौका मिला था। असम के ऑलराउंडर को श्रीलंका और जिम्बाब्वे दौरे पर भी मौके दिए गए, लेकिन वह बल्ले से छाप छोड़ने में असफल रहे।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: मैच में बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करने लगे ऋषभ पंत, वीडियो हुआ वायरल

Advertisement

क्या है मैच का हाल

खबर लिखे जाने तक मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली इंडिया ए मैच में 333 रनों से आगे है। टीम के लिए रियान और शाश्वत रावत ने फिफ्टी जड़ी, जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार कुशाग्र 40 रन बनाकर नाबाद हैं। इससे पहले टीम ने रावत की 124 रनों की पारी के बदौलत पहली पारी में 297 रन बनाए थे।

टीम ने इसके बाद आकिब खान और आवेश खान की जोरदार गेंदबाजी के दम पर इंडिया सी को 234 रनों पर समेट दिया था। इंडिया सी के लिए रुतुराज गायकवाड़ कुछ खास नहीं कर सके और 17 रन बनाकर आउट हो गए। टीम के लिए अभिषेक पोरेल ने 82 रनों की सर्वाधिक पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: ऋषभ पंत ने की MS Dhoni की बराबरी, 634 दिन बाद किया ये कारनामा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो