Duleep Trophy 2024: 2 गेंद खेलते ही रुतुराज गायकवाड़ को छोड़ना पड़ा मैदान, सामने आई बड़ी वजह

Duleep Trophy 2024 Ruturaj Gaikwad: दलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया बी और इंडिया सी के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में इंडिया सी के कप्तान गायकवाड़ को महद दो गेंद खेलने के बाद ही मैदान छोड़ना पड़ा।

featuredImage
Ruturaj Gaikwad

Advertisement

Advertisement

Duleep Trophy 2024 Ruturaj Gaikwad: दलीप ट्रॉफी 2024 का दूसरा राउंड 11 सितंबर यानी आज से शुरू हो गया है। जहां एक तरफ इंडिया ए का मुकाबला इंडिया डी से और इंडिया बी का मुकाबला इंडिया सी से हो रहा है। इंडिया बी और इंडिया सी के मैच के दौरान इंडिया सी टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ को महज दो गेंद खेलकर ही मैदान से बाहर हो गए हैं। जिसकी बड़ी वजह भी अब सामने आई है।

गायकवाड़ को क्यों छोड़ना पड़ा मैदान?

इस मैच में इंडिया सी की तरफ से पारी की शुरुआत करने कप्तान रुतुराज गायकवाड़ और साई सुदर्शन आए थे। इस दौरान गायकवाड़ दूसरी गेंद पर इंजर्ड हो गए, जिसके बाद उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा। गायकवाड़ ने 2 बॉल पर 4 रन बनाए थे। गायकवाड़ ने मुकेश कुमार की पहली ही गेंद पर चौका लगाया था।

ये भी पढ़ें:- ICC में जाने से पहले जय शाह ने दिया एक और बड़ा तोहफा, बदल जाएगी खिलाड़ियों की किस्मत

अभी तक गायकवाड़ की चोट पर कोई अपडेट नहीं आया है कि चोट ज्यादा है या कम। इसके ये भी नहीं कहा जा सकता है कि क्या गायकवाड़ फिर से बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरेंगे। इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि फैंस अभी से गायकवाड़ के लिए कामना कर रहे हैं कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर न हो।

इंडिया सी में हुई ईशान किशन की एंट्री

इस मैच के लिए इंडिया सी की प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव देखने को मिले हैं। वहीं ईशान किशन की भी टीम में वापसी हुई है। ईशान को ध्रुव जुरेल की जगह टीम में शामिल किया गया है। पिछले मैच में जुरेल खराब प्रदर्शन से टीम को काफी निराश किया था।

ये भी पढ़ें:- विश्व कप में टीम इंडिया को इस कोच ने दी थी SEX करने की सलाह, हुआ बड़ा खुलासा

 

Open in App
Tags :